बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!
बॉयफ्रेंड से हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का ब्रेक-अप!
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा सृति झा अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर रहीं हैं. जी हाँ, एकता कपूर के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' से करोड़ों लोगों का दिल जीता है और 'कुमकुम भाग्य' में वो प्रज्ञा का किरदार निभाती हैं, जिसमें लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वहीं इस शो की सफलता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी लिस्ट से कभी भी बाहर नहीं होता है और हर दिन वह टीआरपी में आता है और शब्बीर अहलूवालिया से के साथ सृति की केमिस्ट्री हर घर में पसंद की जाती है. जी दरअसल सृति को लेकर सामने आई ताजा जानकारी की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड कुनाल करण कपूर के साथ ब्रेक-अप कर लिया है.

जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़, ‘सृति और कुनाल में इस समय सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा है. दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है और जल्द ही दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाएंगे. दोनों के लिए यह फैसला आसान नहीं है लेकिन वक्त की नजाकत को देखकर, दोनों को यही सबसे सही फैसला लग रहा है.’ वहीं आने वाली रिपोर्ट के अनुसार सृति और करण दोनों में से किसी ने अपनी ब्रेक-अप की खबरों पर जुबान नहीं खोली है, दोनों इस समय चुप्पी साधे हुए हैं और सृति झा काफी समय से कुनाल करण कपूर को डेट कर रही हैं और अचानक दोनों के बीच ये दूरियां कैसे आ गई हैं किसी को नहीं पता है.

आपको बता दें कि बीते साल सृति ने कुनाल के जन्मदिन पर एक इमोशन पोस्ट भी लिखा था, जिससे लोगों को लगा था कि ''यह जोड़ी शादी के मंडप तक जरूर पहुंचेगी'' लेकिन लगता है कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर है. वहीं साल 2017 में कुनाल करण कपूर और सृति झा छुट्टियां मनाने थाईलैंड भी गए थे, जहां से सामने आई इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

शाहिद अफरीदी संग सेक्स के लिए तैयार थी यह एक्ट्रेस, पाकिस्तान की हार पर...

'खतरों के खिलाड़ी' के लिए इस मशहूर एक्टर को किया अप्रोच, जानिए क्या दिया जवाब

सलवार कमीज में बोल्डनेस दिखाती नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -