इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट
इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहा बंपर डिस्कांउट
Share:

अपने World Cup 2019 के लिए चीन की कंपनी Xiaomi ने कटौती की है. यह डिस्काउंट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर दिया जा रहा है. अगर आप इस World Cup को इंजॉय करना चाहते हैं और नया टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Mi TV सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. कंपनी के कुछ चुनिंदा टीवी पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. सबसे अहम बात यह कि ये डिस्काउंट केवल टीवी के ऑनलाइन ऑडर्स पर ही उपलब्ध हैं. ऑन डिलीवरी पर इन्हें कैश नहीं दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर WhatsApp पर आपने किया ये काम तो, होगी कड़ी कानूनी कारवाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि World Cup TV Dhamaka सेल में Mi LED TV 4C PRO 32 इंच, Mi LED TV 4A PRO 32 इंच, Mi LED TV 4A PRO 43 इंच और Mi LED TV 4X PRO 55 इंच टीवी पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Mi LED TV 4X PRO 55 इंच के टीवी को 39,999 रुपये में, Mi LED TV 4A PRO 43 इंच के मॉडल को 22,999 रुपये, Mi LED TV 4A PRO 32 इंच के मॉडल और Mi LED TV 4C PRO 32 इंच के मॉडल को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Shot on OnePlus से लीक हो रही थी ये जानकारी

अगर आप Mi TV सीरीज को खरीदना चाहते हैं उन्हें डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. इसके लिए उन्हें कुछ नियम व शर्तें माननी पड़ेंगी. प्रीपेड ऑफर्स पर यूजर्स को डिस्काउंट कूपन्स दिए जाएंगे. ऑर्डर डिलीवरी के 15 दिन बाद यूजर को डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे. Mi LED TV 4X PRO 55 इंच के मॉडल के साथ 2,000 रुपये का कूपन, Mi LED TV 4A PRO 43 इंच के साथ 1,000 रुपये का कूपन, Mi LED TV 4A PRO 32 इंच और Mi LED TV 4C PRO 32 इंच के साथ 1,000 रुपये का कूपन दिया जाएगा.

भारत का सुपरकंप्यूटर होगा पॉवरफुल, डेढ़ दिन में काम करने की है क्षमता

विटारा ब्रेज़ा पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी कीजिए

सुंदर पिचाई ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, न किया जाए टेक कंपनियों को बेवजह परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -