कुछ इस तरह 'सुनील ग्रोवर' ने 'भारत' की टीम को दिया यूनीक रिप्लाई
कुछ इस तरह 'सुनील ग्रोवर' ने 'भारत' की टीम को दिया यूनीक रिप्लाई
Share:

ये तो सभी जानते है कि टीवी के स्टार कमीडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फैन्स चाहते हैं. कि दोनों आपसी मनमुटाव को भुलाकर फिर से साथ काम करें. द कपिल शर्मा शो के प्रड्यूसर और सुपरस्टार सलमान खान ने दोनों को साथ लाने की कोशिश की थी लेकिन फैन्स का हाथ निराशा लगी है. हालांकि दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर विश करना नहीं भूलते हैं. हाल ही में कपिल ने सुनील ग्रोवर सहित ‘भारत’ ट्विटर पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को बधाई दी है. 

'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनेगी कार्तिक की दूसरी पत्नी

अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पिछले दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे, लेकिन सुनील ग्रोवर गायब थे। इसके बाद कपिल और सुनिल के रिश्ते में फिर से खटास आने की अफवाह उड़ने लगी। हालांकि, इसके बाद कपिल शर्मा ने ट्विटर पर सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और 'भारत’ फिल्म के बाकी सदस्यों को बधाई दी। साथ ही कपिल ने फिल्म देखने जाने की गुजारिश अपने फैन्स से की है. 

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल के शो पर नहीं पहुंचने के सवाल पर सुनील ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था. जिस फिल्‍म में सलमान खान हैं, कटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए और किसी एलिमेंट की जरूरत है. फिर मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया. बता दें कि सुनील और कपिल के रिश्तों में साल 2017 में एक विवाद के बाद खटास आ गई थी, जिसके बाद सुनील ने न सिर्फ TKSS छोड़ दिया, बल्कि एक मंच पर दोनों को कभी भी देखा नही गया ​है.

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

टिकू तलसानिया : अभी तक कर चुके है 200 से अधिक फिल्मो में काम, ऐसे की एक्टिंग की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -