सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी
सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी
Share:

आज टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का जन्मदिन है. एकता कपूर 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं और एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं की है. जी हाँ, बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर 7 जून को 44वां बर्थडे मना रही हैं और एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं. वहीं कसौटी जिंदगी की, कहानी घर-घर की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, नागिन जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स से उन्हें शोहरत मिली है और आज वह इन्ही शोज के कारण जानी जाती हैं.

आपको बता दें कि एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन लोगों में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं और एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सिंगल क्यों हैं. जी दरअसल एकता कपूर शादी के मामले में सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही है और एकता कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगी. इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा था ''सलमान खान की शादी के दो या तीन साल बाद.'' वहीं, एक दूसरे इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा था- ''पिता की एक शर्त के कारण उन्होंने शादी नहीं की थी.'' जी हाँ, एकता कपूर के मुताबिक उनके पिता ने कहा था ''या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा. मैंने काम को चुना था''

एकता कहती हैं कि ''वह शादी नहीं करना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने काम को चुना है.'' वहीं एक बार एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में कहा था कि- ''मेरे वो फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं. मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे. मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं."

'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनेगी कार्तिक की दूसरी पत्नी

तैमूर का दीवाना हुआ यह टीवी स्टार, कहा- 'वो तो बोर्न सुपरस्टार...'

बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर करिश्मा शर्मा ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -