करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

Jun 07 2019 10:34 AM
करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल जो मामला सामने आया है उसमे फिर एक लड़की को एक्ट्रेस बनाने के बहाने रेप किया गया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में फिल्म निर्माता करन वाही और संगीतकार एम.एस. नागर के खिलाफ उत्तराखंड की 22 साल की युवती ने रेप का मामला दर्ज करवाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार पीड़िता एमबीए करने के बाद अभिनेत्री बनने का सपना लेकर मुंबई आई थी.

घटना चारकोप पुलिस थाने के अंतर्गत हुई है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस के अनुसार पीड़िता अपनी सहेलियों के जरिए फिल्म निर्माता करन वाही और उसके दोस्त एम.एस.नागर के संपर्क में आई और दोनों को अपनी फिल्म के लिए एक एक्ट्रेस की जरूरत थी. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पीड़ित युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले करन ने उसे चारकोप स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां पहले से ही एम.एस. नागर मौजूद था.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ करन ने कोल्ड ड्रिंक्स में बेहोशी की दवा मिलाई और उसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और एक्टर करण वाही को लेकर मीडिया में खबर आई कि एक मॉडल से गैंगरेप के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनेगी कार्तिक की दूसरी पत्नी

तैमूर का दीवाना हुआ यह टीवी स्टार, कहा- 'वो तो बोर्न सुपरस्टार...'