'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनेगी कार्तिक की दूसरी पत्नी
'ये रिश्ता...' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनेगी कार्तिक की दूसरी पत्नी
Share:

आप सभी को बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता' इन दिनों खूब चर्चाओं में है और इस शो को काफी ट्विस्ट और टर्न के साथ दिखाया जा रहा है. ऐसे में शो से एक के बाद एक कोई ना कोई बाहर जा रहा है. वहीं इन दिनों शो में एक नई एंट्री भी होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो पंखुड़ी स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के जरिए वापसी करने जा रही हैं. जी हाँ, आप सभी को याद हो हम बता चुके हैं कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में बहुत जल्द ही लीप आने वाला है. वहीं शो में दिखाया जाएगा कि नायरा की मौत के बाद कार्तिक अकेला पड़ जाएगा और उसकी यह हालत देख कर गोयनका परिवार घबरा जाएगा.

उसके बाद कहानी कार्तिक और उसके परिवार की जिंदगी में पंखुड़ी के किरदार की एंट्री होगी और पूरा गोयनका परिवार कार्तिक की शादी पंखुड़ी के किरदार से करवाने की कोशिशों में जुट जाएगा. वहीं जब इस बारे में पंखुड़ी से पूछा गया तो इस बात पर मोहर लगाते हुए उन्होंने बताया कि वो शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. जी हाँ, हाल ही में पंखुड़ी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''मेरा किरदार एक समझदार लड़की कै है जो कि साफ दिल की है.''

वहीं मोहसिन खान यानी कार्तिक के साथ रोमांस के सवाल पर पंखुड़ी ने यह बात साफ कर दी कि, कार्तिक और नायरा की जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी है और ऐसे में अगर उन्हें कार्तिक के साथ जोड़ी बनाने का मौका मिला तो वह यह काम जरूर करेंगी. अब यह तो साफ है कि पंखुड़ी बहुत जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं और ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि, पंखुड़ी के आने से कहानी में क्या बदलाव देखने को मिलने वाला है...?

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -