OMG!! लड़की संग किस करते हुए सामने आई कपिल की तस्वीर
OMG!! लड़की संग किस करते हुए सामने आई कपिल की तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कबि अपनी कॉमेडी से सभी को हैरान करने वाले कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. कपिल ने पिछले 4 महीने से टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी हैं और वह केवल कभी-कभी ही नजर आते हैं. बहुत समय से कपिल के फैंस उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन वह वापसी के लिए तैयार नहीं है. कपिल को कुछ समय से केवल घूमते हुए स्पॉट किया जा रहा है. सबसे पहले वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे, जहाँ उन्हें उनके डॉगी के साथ देखा गया था.

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

उसके बाद कपिल को एक मॉल में देखा गया जहाँ वह शॉपिंग कर रहे थे और अब एक बार फिर कपिल को उनकी छोटी बहन के साथ देखा गया है. पिछले कुछ समय से खबरें आ रहीं थीं कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन वह तो अपनी बहन के साथ इन दिनों वकत बिता रहे हैं. हाल ही में कपिल की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जो उन्हें किस कर रहीं हैं.

कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन

आपको बता दें कि यह तस्वीर एक इंस्टाग्राम पेज ने अपलोड की है जो बहुत प्यारी लग रहीं है और इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है Kapil Sharma with his baby Rakhi sister Roshni. आपको बता दें कि कपिल एक समय में कॉमेडी के बेताज बादशाह कहे जा जाते थे लेकिन अब उनमे वह बात नहीं रहीं. अब कपिल पुरे बदल चुके हैं और अपनी फिटनेस पर भी उनका ध्यान नहीं है. फिलहाल सभी को उनकी वापसी का इंतज़ार है क्योंकि उन्होंने अपने फैंस से वापसी का वादा किया है.

Video : कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़ तो की डंडे से जोरदार पिटाई

ये भी पढ़े... 

Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

वैक्सिंग से झुलसी कपिल शर्मा की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -