Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत
Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत
Share:

टीवी के सबसे मशहूर सीरियल 'नागिन 3' में नजर रही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में अनिता विष नागिन की भूमिका में दिखाई देती हैं. ख़ास बात यह है कि अनिता को इस भूमिका में दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें कि अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने वीडियोज कर फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

पिछले दिनों अनिता ने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ एक्सरसाइज़ करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब हाल ही में अनिता ने एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रोहित के साथ मस्तीभरे अंदाज़ में एक्सरसाइज़ करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने लिखा कि, You see you got to work really hard for a good body. Thanks baby @rohitreddygoa for helping me out... what would I do without you.. इसके अलावा अनिता अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती है. खबरों की माने तो अनिता शो नागिन के अलावा जल्द ही कॉमेडी शो में भी नजर आने वाली हैं.

 

बता दें कि अनिता पिछले 10 साल से छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं और वह अब तक कई सुपरहिट शो में काम कर चुकी है. यही नहीं बल्कि इन अनीता जिस भी शो में काम करती हैं वह शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. अब इन दिनों शो नागिन भी टॉप पर चल रहा है इस शो में अनिता के साथ मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी मुख्य किरदार में नजर आती हैं .

ये भी पढ़े

हिना खान ने ज्वैलरी ब्रांड को दिया मुंहतोड़ जवाब

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

B'DAY SPL : खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं मनीष रायसिंघानी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -