Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार कॉमेडियंस रहें हैं जिन्होंने नाम और पैसा दोनों कमाया है जैसे कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुनील ग्रोवर आदि. ऐसे में बात की जाए कपिल की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी और उनका पहला शो था 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'. इस शो से कपिल ने शुरुआत की और उसके बाद उनकी किस्मत के सितारे चमकते गए. वहीं भारती सिंह भी साल 2008 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का हिस्सा बनी और उन्होंने भी काफी धमाल मचाया.

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

दोनों के किस्मत के सितारे चमक गए और दोनों आगे बढ़ते ही गए. दोनों के करियर ने अच्छी उड़ान भरी और दोनों को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया. इस दौरान दोनों की दोस्ती भी खूब अच्छी हो गई और दोनों क्लोज फ्रेंड्स बन गए लेकिन धीरे-धीरे कपिल आगे निकल गए वहीं भारती थोड़ी पीछे रह गईं. सब वक्त का खेल है कभी कपिल आगे रहे थे और आज भारती आगे हैं. भारती ने कपिल से ज्यादा शोज में काम किया वह केवल कॉमेडी ही नहीं डांसिंग में भी अपने जलवे दिखा चुकीं हैं. कपिल ने लोगों के दिलों में जगह बनाई तो भारती ने लोगों के दिलो दिमाग दोनों में अपना घर बना लिया.

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

आज भारती कॉमेडी के मामले में काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं वहीं कपिल का करियर पूरी तरह डूब चुका है. कभी कॉमेडी का सितारा कहे जाने वाले कपिल अब नशे में चूर रहते हैं और सबसे पीछे हो गए हैं. कपिल का करियर जब डूबने लगा था तब भारती को सबसे ज्यादा दुःख हुआ था और वह खूब रोई भी थी. अब कपिल को लोग भूल चुके हैं लेकिन भारती आगे निकलती जा रहीं हैं. जल्द ही आप भारती को टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में देखेंगे, जहाँ वह आपको स्टंट करते हुए नजर आएंगी. कपिल और भारती के करियर की शुरुआत में केवल एक साल का फर्क है लेकिन भारती कपिल से काफी आगे निकल चुकीं हैं लेकिन कपिल अपना करियर पूरी तरह डूबा चुके हैं.

यह भी पढ़े.. 

वैक्सिंग से झुलसी कपिल शर्मा की पत्नी

Video : कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़ तो की डंडे से जोरदार पिटाई

कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -