Video : कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़ तो की डंडे से जोरदार पिटाई
Share:

कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह काफी समय से लाइमलाइट से दूर है. उपासना को कपिल के शो से ही एक अलग पहचान मिली थी. इस शो में आने के बाद से ही उपासना को कपिल की बुआ के नाम से ही जाना जाता है. इन दिनों उपासना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उपासना एक शख्स की डंडे से पिटाई करते हुए नजर आ रहीं हैं. अब तो आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि, ऐसा क्या हुआ जो उपासना ने इस आदमी की पिटाई कर दी? तो हम आपको बता ही देते हैं कि बुआ जी इस आदमी की पिटाई सच में नहीं बल्कि मजाकिया अंदाज़ में कर रहीं हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं उपासना एक सरदार जी की मोटे डंडे से पिटाई कर रहीं हैं और उधर खड़ा एक आदमी उन्हें बचा रहा है. इस दौरान अन्य लोग भी सरदार जी की पिटाई होते हुए देख रहे थे. इस वीडियो को मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सोनम ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''फिल्म के पीछे का सीन, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 'कैरी ऑन जट्टा 2''.

आपको बता दें उपासना पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं. वो 'द कपिल शर्मा शो' में भी पड़ोसी के किरदार में नजर आईं थीं लेकिन उनके किरदार में कोई मजबूती नहीं थी और दर्शकों को उपासना का किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया था. इन दिनों उपासना पंजाबी फिल्मों में काम कर रहीं हैं. इसी महीने उनकी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 2' भी रिलीज़ हुई है. आप भी देखिये कपिल की बुआ जी का ये वीडियो.

कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -