कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन
कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा पिछले काफी समय से अपनी बिगड़ी हुई सेहत के कारण पर्दे से दूर हैं. कपिल शर्मा की लड़ाई के किस्से तो आपने कई बार सुने होंगे. लेकिन सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि कॉमेडियन कृष्णा भी कपिल के बड़े दुश्मन हैं. कपिल और कृष्णा में कभी भी दोस्ती रही ही नहीं है और दोनों में इतनी ज्यादा दुश्मनी है कि कपिल और कृष्णा एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते हैं. हाल ही में कृष्णा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कपिल के बारे में एक बड़ी बात कह दी.

कृष्णा से मीडिया ने कपिल के बारे में कई सवाल किए जिसके जवाब में कृष्णा ने कहा कि- 'वो कपिल की ख़राब तबियत के बारे में सुनकर बहुत दुखी हैं. वो भले ही कपिल के दोस्त नहीं हैं लेकिन उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए हमेशा कामना करते हैं. उन्होंने पूरे 5 साल बाद कपिल को मैसेज किया और ये भी कहा कि अगर वो चाहे तो जल्द ही दोनों साथ में काम भी कर सकते हैं. कपिल एक मशहूर कॉमेडियन हैं और वो उनकी बहुत इज्जत करते हैं.'

कपिल और कृष्णा अभिषेक 'कॉमेडी सर्कस' में साथ में काम करते थे. कुछ दिन पहले जब कपिल को एक पत्रकार ने धमकी दी थी तब भी कृष्णा कपिल के समर्थन में ही खड़े थे. वहीं अगर कपिल की सेहत की बात करे तो काफी लम्बे समय तक कपिल डिप्रेशन का शिकार हुए थे और इसलिए वो अपने इलाज करवाने ग्रीस में हैं जहां उनके साथ गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ भी मौजूद हैं. अब कपिल की सेहत में धीरे-धीरे सुधार भी हो रहा है. खैर अब देखना तो ये है क्या कपिल कृष्णा की इस मनोकामना को पूरा कर पाते हैं या नहीं.

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

Video: पहले से काफी बदल गए कपिल, इस दिन कर रहें हैं वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -