कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख
कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा एक बीफ खाने वाला जीत गया, इस बात का दुःख
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को विवादित बयान देते हुए भोपाल के कांग्रेस के एक मुस्लिम विधायक को बीफ खाने वाला करार देते हुए कहा है कि उनके मुकाबले भाजपा प्रत्याशी की हार पर उन्हें अफ़सोस है. दरअसल, नवंबर 2018 में हुए मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार आरिफ मसूद ने भोपाल मध्य विधानसभा सीट से सिंह को 14,757 वोट से शिकस्त दी थी. 

किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच वियतनाम में होगी दूसरी मुलाकात

शनिवार को स्थानीय भाजपा कार्यालय में भोपाल लोकसभा के पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग में राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में भोपाल मध्य विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक एवं प्रत्याशी सुरेन्द्रनाथ सिंह की हार पर दुख: प्रकट किया है. विजयवर्गीय ने कहा है कि, "सबसे अधिक दुख मुझे सुरेन्द्र नाथ सिंह के हारने पर हुआ है और आश्चर्य इस बात का होता है कि गोहत्या को रोकने वाले हार गए और एक बीफ खाने वाला शख्स जीत गया. यह हम सबके लिए बेहद शर्म की बात है." इस बारे में भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने पलटवार करते हुए कहा है कि, "मुझे विजयवर्गीय के बयान पर अफसोस है. वे भाजपा के दिग्गज नेता हैं और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भी है. मैं उनसे माफी मांगने के लिए तो नहीं कहूंगा किन्तु उन्हे अपने शब्द वापस ले लेना चाहिए."  

आज जम्मू में भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

मसूद ने कहा है कि, "विजयवर्गीय बताएं कि उन्होंने मुझे कब बीफ खाते हुए देख लिया? क्या उन्होंने मेरे साथ दोपहर या रात का खाना खाया है. जहां तक मुझे याद है मैंने अपने जीवन में कभी बीफ नहीं खाया." कांग्रेस विधायक ने कहा है कि, "उनका बयान मेरे क्षेत्र के वोटरों का अपमान है. मेरे विधानसभा क्षेत्र में 60 फीसद हिंदू मतदाता भी हैं. मैं अपने क्षेत्र के सभी वर्ग के वोटरों के समर्थन से जीता हूं जबकि भाजपा ने केवल विभाजन पर ध्यान दिया है." 

खबरें और भी:-

जिसने जवानों पर हमला किया वो जैश-ए-मोहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान है - असदुद्दीन ओवैसी

आज यूपी दौरे पर पीएम मोदी, प्रयागराज कुंभ में होंगे शामिल

1 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे केजरीवाल, ये है इसकी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -