जिसने जवानों पर हमला किया वो जैश-ए-मोहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान है - असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित की गई एक रैली में पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा है कि इसका ताल्लुक पाकिस्तान से है. इसकी जिम्मेदार पाकिस्तानी सेना और आईएसआई है. ओवैसी ने कहा है कि जिन आतंकियों ने हमारे जवानों को मारकर उसकी जिम्मेदारी ली है, वो आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद नहीं बल्कि जैश-ए-शैतान है. 

1 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे केजरीवाल, ये है इसकी वजह

ओवैसी ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि, "मसूद अज़हर मौलाना नहीं बल्कि शैतान है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को कहना चाहते हैं कि अब आप अपने चेहरे से मासूमियत का नकाब उतार दीजिए. यक़ीनन हमारे देश में कई मसले हैं किन्तु जब वतन की बात आएगी तब हम सब एक हो जाएंगे." ओवैसी ने पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा है कि, "याद रखो कि हमने जिन्ना को ठुकराया था. भारत को बांटने का षड्यंत्र सफल नहीं होगा." 

शिवसेना का दावा, आरएसएस का प्राथमिकता अब राम मंदिर नहीं बल्कि कश्मीर 

उन्होंने आगे कहा है कि, "हिंदुस्तान के प्रधान मंत्री मोदी जी से गुजारिश है कि आप यह सोचिए 200 किलो RDX कैसे आया है, कौन इसका जिम्मेदार है. क्या हमारी इंटेलिजेंस का फेल्योर नहीं है."  ओवैसी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. ओवैसी ने कहा है कि, "मैं मुसलमानों से कहूंगा कि अब कांग्रेस को वोट देना बंद कर दो. आपकी बर्बादी की जिम्मेदार कांग्रेस है. मुसलमानों के बच्चे जेल में कैद हैं तो उसका कारण कांग्रेस है. कांग्रेस ने मुस्लिमों को बर्बाद कर दिया, अब प्रकाश आंबेडकर का साथ दो." 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव : लालू के जेल में होने पर कांग्रेस को है अफ़सोस, तारीफ में गढ़े कसीदे

पीएम मोदी की देशवासियों से अपील, न दें टुकड़े टुकड़े गैंग का साथ

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -