आज जम्मू में भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

श्रीनगर : लोकसभा चुनावों से पूर्व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को जम्मू के भगवती नगर में रैली करेंगे। राष्ट्रीय महासचिव संगठन राम लाल के साथ शाह जम्मू पहुंचेंगे। वह लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे। पुलवामा हमले में शहीदों की स्मृति में शाह की रैली का नाम श्रद्धांजलि सभा रखा गया है। प्रदेश भाजपा ने तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। 

जिसने जवानों पर हमला किया वो जैश-ए-मोहम्मद नहीं, जैश-ए-शैतान है - असदुद्दीन ओवैसी

ऐसा होगा शाह का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशाध्यक्ष समेत पार्टी के नेताओं ने रैली स्थल पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एयरपोर्ट से रैली स्थल तक पार्टी के झंडे, बैनर और होर्डिंग लगा दिए गए हैं। करीब 40 हजार पार्टी के कार्यकर्ताओं, पन्ना प्रमुखों और प्रदेश पदाधिकारियों व नेताओं को रैली में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है। रैली का नाम श्रद्धांजलि सभा रखे जाने से पाकिस्तान और आतंकवाद के इर्द गिर्द ही शाह का संबोधन रहने के आसार हैं। जानकारी के लिए बता दें भगवती नगर स्थित ग्राउंड पर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद शाह का भाषण होगा। 

आज यूपी दौरे पर पीएम मोदी, प्रयागराज कुंभ में होंगे शामिल

और आज यूपी में मोदी 

जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी आज गोरखपुर और प्रयागराज के दौरे पर रहेंगे। गोरखपुर से मोदी किसान सम्मान निधि की शुरुआत करेंगे। साथ ही यहां चल रहे राष्ट्रीय किसान अधिवेशन का समापन करेंगे। वहीं, प्रयागराज में कुंभ में डुबकी लगाएंगे। यहां त्रिवेणी पूजन के साथ ही प्रधानमंत्री का अक्षयवट और सरस्वती कूप के दर्शन करने का भी कार्यक्रम है। पिछले 13 दिनों में मोदी का यह चौथा उत्तरप्रदेश दौरा है।

1 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे केजरीवाल, ये है इसकी वजह

शिवसेना का दावा, आरएसएस का प्राथमिकता अब राम मंदिर नहीं बल्कि कश्मीर

लोकसभा चुनाव : लालू के जेल में होने पर कांग्रेस को है अफ़सोस, तारीफ में गढ़े कसीदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -