J-K: 'अमित शाह के दौरे पर एक छोटा सा गिफ्ट', जेल DG की हत्या पर बोला आतंकी संगठन TRF
J-K: 'अमित शाह के दौरे पर एक छोटा सा गिफ्ट', जेल DG की हत्या पर बोला आतंकी संगठन TRF
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की कायराना हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन TRF ने ली है। जी दरअसल कश्मीर में सक्रिय इस आतंकी संगठन ने जम्मू कश्मीर में कई आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है ये घटना जम्मू के उदयवाला की है। आपको हम यह भी बता दें कि हेमंत कुमार लोहिया रात को जब अपने घर पर थे तभी उनके घरेलू नौकर यासिर ने उनपर हमला कर दिया और केचप की बोतल से उनका गला काट दिया।

VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन

जी हाँ और इसके बाद उन्हें जलाने की कोशिश की। दूसरी तरफ आतंकी संगठन TRF ने डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की नृशंस हत्या को बड़े टारगेट को निशाना बताने की घटिया कोशिश की है। आपको हम यह भी बता दें कि ये घटना तब हुई जब गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर हैं। जी दरअसल अमित शाह बीते सोमवार रात ही जम्मू कश्मीर के दौरे पर जम्मू पहुंचे थे। गृह मंत्री यहां कई योजनाओं का ऐलान करने वाले हैं।

CDS अनिल चौहान को दी गई Z सिक्योरिटी, IB की रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय का फैसला

अब इन सभी के बीच आतंकी संगठन TRF ने डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि उसके स्पेशल स्क्वॉड ने इंटेलिजेंस के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है। जी दरअसल TRF ने अपने बयान में अपनी घटिया हरकत को बेहतरीन करार देते हुए कहा, 'ये उनकी तरफ से जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए गृह मंत्री को इतनी सख्त सुरक्षा के बावजूद छोटा सा तोहफा है।'

इसी के साथ घाटी में हाल ही में सक्रिय हुए इस आतंकी संगठन ने कहा है कि, 'इस हमले को अंजाम देते हुए उन्होंने दिखा दिया है कि जब चाहें, जहां चाहें हमला कर सकते हैं।' इसी के साथ इस टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन ने दावा किया है कि वे आगे भी ऐसी आतंकी वारदात को करते रहेंगे। ये बयान TRF के प्रवक्ता तनवीर अहमद राठर की ओर से जारी किया गया है।

खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक

गांधी जयंती पर राजघाट क्यों नहीं पहुंचे केजरीवाल ? टूटा प्रोटोकॉल, LG ने भेजा लेटर

दुर्गा अष्टमी पर सरयू स्नान के बाद साधू ने की होश उड़ा देने वाली हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -