ममता राज में अत्याचार से परेशान लोग, भाजपा जीतेगी 35 सीटें - जेपी नड्डा का दावा
ममता राज में अत्याचार से परेशान लोग, भाजपा जीतेगी 35 सीटें - जेपी नड्डा का दावा
Share:

कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में 35 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने के लिए तैयार है. उन्होंने इस अनुमानित सफलता का श्रेय सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार के तहत व्याप्त 'अराजकता' को लेकर लोगों के बीच असंतोष को दिया। नड्डा ने टीएमसी शासन की आलोचना की, विशेष रूप से महिलाओं के खिलाफ दुर्व्यवहार और ज्यादती के आरोपों और भूमि-हथियाने की घटनाओं पर ध्यान केंद्रित किया, खासकर संदेशखाली में। उन्होंने कथित तौर पर सत्तारूढ़ दल द्वारा समर्थित गुंडों से महिलाओं को खतरा महसूस होने की खबरों पर दुख व्यक्त किया।

एक व्यक्तिगत वीडियो संबोधन में, नड्डा ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति पर प्रकाश डाला। उन्होंने संदेशखाली में शेख शाहजहां जैसे व्यक्तियों द्वारा महिलाओं को डराने-धमकाने जैसी घटनाओं की निंदा की। नड्डा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों पर हमले पर अफसोस जताया, जिन्हें महिलाओं के सम्मान और सम्मान की रक्षा करने का प्रयास करते समय बाधित किया गया था। कथित तौर पर शाहजहां के करीबी सहयोगी माने जाने वाले एक टीएमसी नेता से जुड़े एक व्यक्ति के आवास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी का जिक्र करते हुए, नड्डा ने सवाल किया कि क्या ममता के 'मजबूत लोग' प्रभावित करने के लिए धमकियों और हिंसा का सहारा ले रहे थे। चल रहे आम चुनाव.

यह कहते हुए कि संदेशखाली ममता शासन की 'क्रूरता' और 'क्रूरता' के खिलाफ प्रतिरोध का प्रतीक बन गया है, नड्डा ने विश्वास जताया कि लोग मौजूदा चुनावों में सत्तारूढ़ दल को उचित जवाब देंगे। नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि संदेशखाली में तलाशी के दौरान, सीबीआई और एनएसजी बम दस्ते की एक संयुक्त टीम ने विदेशी निर्मित रिवॉल्वर, राज्य पुलिस की आग्नेयास्त्र, गोलियां और कारतूस सहित एक महत्वपूर्ण शस्त्रागार बरामद किया। उन्होंने तलाशी के दौरान सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने में एनएसजी कमांडो की भूमिका को रेखांकित किया।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान सीबीआई ने एनएसजी बम दस्ते के साथ मिलकर संदेशखाली और उत्तरी 24 परगना जिले में दो परिसरों में तलाशी ली। यह तलाशी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम पर हुए हमले की एजेंसी की जांच का हिस्सा थी। बरामदगी में विदेशी निर्मित पिस्तौल और रिवॉल्वर, राज्य पुलिस की आग्नेयास्त्र और बड़ी मात्रा में गोला-बारूद शामिल थे। इसके अतिरिक्त, संदिग्ध देश-निर्मित विस्फोटकों के साथ शेख शाहजहाँ से संबंधित आपत्तिजनक दस्तावेज़ भी पाए गए, जिन्हें बाद में एजेंसी द्वारा निष्क्रिय कर दिया गया या नष्ट कर दिया गया।

सरकारी ठेके पाने के लिए हिन्दुओं को मुस्लिम बनना पड़ेगा ! कांग्रेस घोषणापत्र के इस दावे की सच्चाई क्या ?

'वायनाड जीतने के लिए कांग्रेस ने आतंकी संगठन की मदद ली ..', पीएम मोदी ने क्यों कही ये बात ?

'3500 करोड़ पर्याप्त नहीं..', केंद्र ने सूखाग्रस्त कर्नाटक को भेजी मदद, लेकिन अब भी नाराज़ हैं डिप्टी सीएम शिवकुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -