लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल
लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी के कई नेता भाजपा में शामिल
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को झटका देते हुए, समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने रविवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रति निष्ठा बदल ली। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जय चौबे, बलराम यादव और जगत जयसवाल सहित कई अन्य नेताओं के साथ, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में एक समारोह में भाजपा में शामिल हुए।

नए सदस्यों का स्वागत करते हुए उपमुख्यमंत्री पाठक ने कहा, "पूर्व विधायक और कई जिला अध्यक्ष आज हमारी पार्टी में शामिल हुए हैं. आप सभी का स्वागत और अभिनंदन है. ब्लॉक स्तर पर काम करने वाले भी हमारे साथ जुड़ रहे हैं. उनके आगे एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है." उन्हें।" सभा को संबोधित करते हुए, पाठक ने जोर देकर कहा, "आप सभी ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है... पीएम मोदी के नेतृत्व में, भाजपा जनता से जुड़ी है। पीएम मोदी के मार्गदर्शन के साथ, हमने 'विकसित भारत' बनाने के लिए प्रतिबद्ध किया है, और मैं विश्वास है कि आप सभी इस दृष्टिकोण में योगदान देंगे।"

सबसे अधिक 80 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों वाला राज्य उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को आठ संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में आयोजित किया गया था, इसके बाद दूसरे चरण का मतदान अप्रैल में होगा। अन्य आठ निर्वाचन क्षेत्रों में 26। दूसरे चरण के दौरान, अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, अलीगढ़, मथुरा और बुलंदशहर सहित निर्वाचन क्षेत्रों में वोट डाले गए। राज्य में क्रमशः 7 मई और 13 मई को तीसरे और चौथे चरण में मतदान होना है, और 20 मई, 23 मई और 1 जून को पांचवें, छठे और सातवें चरण में मतदान होना है। मतगणना 4 जून को होनी है।

ममता राज में अत्याचार से परेशान लोग, भाजपा जीतेगी 35 सीटें - जेपी नड्डा का दावा

दिल्ली में नृशंस हत्या: करण झा की चाकू मारकर हत्या, अफजल और समीर गिरफ्तार

सरकारी ठेके पाने के लिए हिन्दुओं को मुस्लिम बनना पड़ेगा ! कांग्रेस घोषणापत्र के इस दावे की सच्चाई क्या ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -