VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन
VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन
Share:

जोधपुर:  रविवार को जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के मध्य लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 (Legends League Cricket) का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जा चुका है, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने 4 विकेट से जीत कर फाइनल में स्थान बना लिया है। इस मैच के दौरान दोनों टीमों के दो दिग्गज खिलाड़ी भीलवाड़ा किंग्स के यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और इंडिया कैपिटल्स के मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) के मध्य गहमा गहमी देखने भी देखने के लिए मिली है। दोनों के मध्य  मामले इतना बढ़ गया कि बात धक्कामुक्की तक पहुंच  गया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है।

 

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है  कि यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के मध्य पहले सिर्फ जुबानी जंग होने लग गई। लेकिन कुछ ही सेकंड के उपरांत दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नजदीक आते हैं और फिर जॉनसन, पठान को धक्का दे रहे है। जिसके उपरांत अंपायर और अन्य खिलाड़ी बीच बचाव करने पहुंच जाते हैं और जॉनसन भी वहां से मुस्कुराते हुए चले जाते है।

मैच के बारें में बात की जाए तो भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर पर 226 रन का विशाल स्कोर भी बना चुके है, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने रॉस टेलर (84) और एश्ले नर्स (60*) की धमाकेदार पारियों की बदौलत तीन गेंद बाकी रहते चेस किया।

T20 वर्ल्ड कप: टीम के साथ ये दो भारतीय गेंदबाज़ भी जाएंगे ऑस्ट्रेलिया, जानिए कौन हैं ये 2 बॉलर

'सूर्यकुमार को अब और नहीं खिलाना चाहता..', कप्तान रोहित ने क्यों कही ये बात ?

Video: निर्णायक मैच में बाबर आज़म ने टपकाए दो अहम कैच, इंग्लैंड से सीरीज हारा पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -