गांधी जयंती पर राजघाट क्यों नहीं पहुंचे केजरीवाल ? टूटा प्रोटोकॉल, LG ने भेजा लेटर

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है। LG सक्सेना ने अपने पत्र में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर राजघाट, विजय घाट नहीं पहुंचने को लेकर सवाल पुछा है। रविवार को गुजरात में पार्टी के लिए प्रचार में लगे रहे केजरीवाल से उन्होंने ना आने का कारण पूछा है।

उपराज्यपाल ने 5 पन्नों का पत्र लिखते हुए सीएम केजरीवाल और अन्य किसी मंत्री के राजघाट नहीं पहुँचने पर लेटर लिखा है। एलजी ने कहा है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राजघाट आए तो थे, मगर कुछ ही देर बाद लौट गए। सक्सेना ने 10 पॉइंट में लिखे इस लेटर में आरोप लगाते हुए कहा है कि निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया। एलजी ने यहां तक लिखा है कि केवल अखबारों में विज्ञापन जारी कर देना पर्याप्त नहीं है।

बता दें कि, दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल का टकराव अक्सर होता रहता है। इससे पहले जब LG ने दिल्ली सरकार की शराब नीति की जांच के आदेश दिए थे, तब भी आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने LG पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन इन आरोपों के खिलाफ LG सक्सेना कोर्ट पहुँच गए और झूठे आरोप लगाने पर कोर्ट ने AAP नेताओं को फटकार लगाते हुए LG के खिलाफ किए गए ट्वीट डिलीट करने के आदेश दिए थे। 

'भाजपा से लड़ने के लिए नई कांग्रेस की जरूरत..', अध्यक्ष पद के उम्मीदवार थरूर का बड़ा बयान

जन्मदिन पर 'सत्येंद्र जैन' को केजरीवाल ने फिर बताया ईमानदार, नेटिजेंस ने सरेआम खोल दी पोल

खनन घोटाले में बुरे फंसे हेमंत सोरेन, मुख्य आरोपी के घर मिली CM की पासबुक और चेकबुक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -