खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक
खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीते कुछ दिनों से लगातार आंतकियों की बेखौफ दास्तान से दहल रहा है। आपको जानकारी होगी कि घाटी में आए दिन आंतक का नया ‘खौफनाक’ मंजर देखने को मिल रहा है। अब इन सभी के बीच एक नई घटना में डीजीपी (जेल) हेमंत कुमार लोहिया की हत्या की खबर सामने आई है। जी दरअसल लोहिया बीते सोमवार को जम्मू स्थित अपने घर में मृत पाए गए। बताया जा रहा है हत्यारे ने डीजीपी का न सिर्फ गला दबाया, बल्कि कांच की टूटी बोतल से हाथों और पेट पर भी कई बार हमला किया। जी हाँ और सबसे अहम बात यह है कि डीजीपी की हत्या की जिम्मेदारी आंतकी संगठन TRF ने ली है, हालाँकि पुलिस टेरर आउटफिट के इस दावे की भी जांच कर रही है।

जी दरअसल पुलिस को हत्या का पूरा शक उनके घर में रहने वाले नौकर पर है, जो घटना के बाद से फरार चल रहा है। दूसरी तरफ जम्मू जेल के डीजीपी लोहिया का शव उनके घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। जी हाँ और पुलिस तो इसे हत्या मान रही है, लेकिन दूसरे एंगल से भी घटना की जांच हो रही है।

CDS अनिल चौहान को दी गई Z सिक्योरिटी, IB की रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय का फैसला

आपको बता दें कि जम्मू में देर रात पुलिस महकमे में इस खबर के फैलने के बाद हड़कंप मच गया। एडीजीपी मुकेश कुमार ने बताया किम ''शुरुआती जांच में पता चलता है कि ये मामला हत्या का है। लोहिया के घर काम करने वाला नौकर लापता बताया जा रहा है। ऐसे में पुलिस को शक है कि एचके लोहिया की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही नौकर ने की है, जो घर से फरार है।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘हेमंत कुमार लोहिया का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर से मिला। घटनास्थल की शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह हत्या का मामला है।'

बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग।।, 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारे ने शव के साथ बहुत ही क्रूरता बरती है। कहा जा रहा है डीजीपी के लहूलुहान शव से पेट की आंतें बाहर निकली हुई मिलीं हैं और उनके शरीर पर केरोसिन छिड़क कर जलाने की कोशिश भी की गई है। डीजीपी के सिर पर तकिया और कपड़े डालकर ऊपर से आग लगाने का प्रयास भी हुआ है। नौकर का नाम यासिर बताया जा रहा है। वहीं सूत्रों का कहना है कि जिस नौकर यासिर पर लोहिया की हत्या का शक है, वो कुछ दिन पहले ही श्रीनगर से जम्मू लौटा था। क्योंकि लोहिया भी श्रीनगर चले गए थे। जी हाँ और यहां यासिर उनके साथ हेल्पर के तौर पर रहता था। कुछ दिन पहले जब लोहिया जम्मू आए थे, तो यासिर भी उनके साथ जम्मू वापस आ गया था।

गांधी जयंती पर राजघाट क्यों नहीं पहुंचे केजरीवाल ? टूटा प्रोटोकॉल, LG ने भेजा लेटर

दुर्गा अष्टमी पर सरयू स्नान के बाद साधू ने की होश उड़ा देने वाली हरकत

VIDEO: आखिर किस बात पर आपसे में लड़ पड़े युसूफ और मिशेल जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -