'वायनाड जीतने के लिए कांग्रेस ने आतंकी संगठन की मदद ली ..', पीएम मोदी ने क्यों कही ये बात ?

'वायनाड जीतने के लिए कांग्रेस ने आतंकी संगठन की मदद ली ..', पीएम मोदी ने क्यों कही ये बात ?
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर हिंदू राजाओं का अपमान करने और औरंगजेब जैसे मुस्लिम शासकों के अत्याचारों पर चुप रहने का आरोप लगाया। कर्नाटक के बेलगावी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा, ''कांग्रेस के शहजादा (राहुल गांधी का जिक्र) ने जो बयान दिया है, वह अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए बहुत सोच-समझकर दिया गया है। लेकिन शहजादा  नवाबों, निज़ामों, सुल्तानों और बादशाहों द्वारा किए गए अत्याचारों के बारे में एक शब्द नहीं कहते।।। कांग्रेस को औरंगजेब द्वारा किए गए अत्याचारों की याद नहीं है जिन्होंने हमारे हजारों मंदिरों को नष्ट कर दिया था। कांग्रेस उन पार्टियों के साथ राजनीतिक गठबंधन करती है जो औरंगजेब की प्रशंसा करते हैं वे सभी जिन्होंने हमारे तीर्थ स्थलों को नष्ट किया, उन्हें लूटा, हमारे लोगों की हत्या की और गायों की हत्या की।”

प्रधान मंत्री ने कई भाजपा नेताओं द्वारा साझा किए गए राहुल गांधी के एक वीडियो क्लिप का जिक्र किया, जिसमें कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "राजाओं और महाराजाओं के शासन के दौरान, वे जो चाहें कर सकते थे, यहां तक ​​कि किसी की जमीन भी हड़प सकते थे। कांग्रेस, देश की जनता के साथ मिलकर आज़ादी हासिल की और लोकतंत्र लाया।” पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमठ की दुखद मौत का भी जिक्र किया, जिनकी 18 अप्रैल को बीवीबी कॉलेज के परिसर में उनके पूर्व सहयोगी फ़ैयाज़ ने हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा, "कांग्रेस सरकार तुष्टीकरण को प्राथमिकता देती है। उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जान का कोई मूल्य नहीं है। उन्हें केवल अपने वोट बैंक की चिंता है।"

कांग्रेस पर 'देश-विरोधी पार्टियों' के साथ गठजोड़ करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'इतना ही नहीं, कांग्रेस ने वोटों के लिए पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) का इस्तेमाल किया है।।। जो एक राष्ट्र-विरोधी संगठन है जो आतंकवाद को आश्रय देता है और जिस पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है, कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे आतंकवादी संगठन पीएफआई का बचाव करने में लगी हुई है।” राहुल गांधी केरल के वायनाड से मौजूदा सांसद हैं और मौजूदा लोकसभा चुनाव 2024 में इस सीट से एक और कार्यकाल की मांग कर रहे हैं।

'3500 करोड़ पर्याप्त नहीं..', केंद्र ने सूखाग्रस्त कर्नाटक को भेजी मदद, लेकिन अब भी नाराज़ हैं डिप्टी सीएम शिवकुमार

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में AAP विधायक अमानतुल्ला खान को ED का समन

केजरीवाल के कारण कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दिल्ली चीफ अरविंदर सिंह लवली ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -