धोखाधड़ी के आरोप पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही अभिनेत्री हिना खान पर पिछले दिनों धोखाधड़ी का आरोप लगा था. गौरतलब है कि हिना खान पर 12 लाख के गहने ना लौटाने का आरोप लगाया था, यही नहीं बल्कि इसके लिए उन्हें नोटिस भी भेजा गया था. अब हाल ही में इस मामले पर हिना खान का बयान आया हैं जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है.

हिना खान कहना हैं कि वो गहने उनसे नहीं बल्कि उनकी स्टाइलिस्ट की असिस्टेंट से खोया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि उन्होंने गहने पहनें नहीं थे क्योंकि उन्हें गहनें पसंद नहीं आये थे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरी स्टाइलिस्ट हेमलता के असिस्टेंट से वो गहने ऑटोरिक्शा में खो गया. वो पैसे लौटाने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

हिना खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

उन्होंने बताया कि उनकी असिस्टेंट ने 2 लाख 86 हजार रुपये लौटा भी दिए हैं. बता दें कि हाल ही में हिना खान का नया गाना जारी हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हिना खान इस गाने में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिखाई दें रही हैं. गाने में हिना तीन-तीन लड़कों को डेट करती हैं और उनके इस अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज

इसे सोनू ठकराल ने गाया है और प्रधान ने रैप किया हैं. हिना खान जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली है. गौरतलब है कि जब से हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं वह पहले से ज्यादा मशहूर हो गई और अब उनके नए गाने ने उन्हें और भी पॉपुलर कर दिया है.

ये भी पढ़े

सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री

आग से झुलसा 'कृष्णा चली लंदन' का सेट

'मेरे साईं' में एक और नए किरदार की एंट्री

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -