राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय
राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म 'गोल्ड' के बाद अब मौनी रॉय अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि फिल्म मेड इन चाइना में मौनी रॉय बॉलीवुड के सुपरस्टार राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

अक्षय की हीरोइन बन बढ़ता ही जा रहा हैं मौनी रॉय का जलवा

खबर की माने तो मौनी रॉय इस फिल्म में राजकुमार राव की पत्नी बनेगी. राजकुमार राव को लेकर मौनी रॉय का कहना हैं कि राजकुमार जबरदस्त अभिनेता हैं. यही नहीं बल्कि मौनी रॉय अभिनेता राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए बेताब हो रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मौनी ने कहा कि "मुझे लगता है कि राजकुमार एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैडॉक फिल्म्स का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं."

इनकी पत्नी बनने वाली हैं मौनी रॉय

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में गुजरात और चीन में शुरू होगी. फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखिल मुसाले करेंगे. बता दें कि मौनी रॉय बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिए फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

इस हिल स्टेशन में 12 साल में एक बार खिलते हैं यह खास फूल

इसके अलावा भी मौनी रॉय दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 'में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी अभिनेत्री आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -