सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
सीरियल 'उड़ान' में इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

पिछले दिनों अपने बयान से सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देने वाली मशहूर अभिनेत्री काजल पिसल इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. गौरतलब है कि काजोल ने बीते दिनों छोटे पर्दे को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया था जिसके बाद हर कोई हैरान था. काजल का कहना था कि टेलीविजन शो में अच्छे कंटेंट नहीं हैं यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी काजल ने कहा कि आजकल जिस तरह रोल ऑफर होते हैं वे करने लायक नहीं होते हैं.

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि काजोल जल्द ही टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'उड़ान' में नजर में शिरकत करने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक़ काजोल शो में मशहूर अभिनेता महेश ठाकुर की बहन के किरदार में नजर आएंगी. अपने किरदार को लेकर काजोल बेहद खुश हैं उनका कहना है कि मैं इस शो में कंचन के किरदार में नजर आऊंगी. कंचन अपने भाई की परवाह करती है और उसका समर्थन करती है जबकि उसे पता है कि उसका भाई गलत है.

फोटोशूट के लिए टीवी एक्ट्रेस ने उतार दिए कपडे

गौरतलब है कि काजोल इससे पहले टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आ चुकी हैं जिनमें 'साथ निभाना साथिया', 'सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल', 'बड़े अच्छे लगते हैं', शामिल है. बात करें अभिनेता महेश ठाकुर की तो वे हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने 'हम साथ-साथ है' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं.

ये भी पढे

आग से झुलसा 'कृष्णा चली लंदन' का सेट

'मेरे साईं' में एक और नए किरदार की एंट्री

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -