'मेरे साईं' में एक और नए किरदार की एंट्री
'मेरे साईं' में एक और नए किरदार की एंट्री
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट का मशहूर शो 'मेरे साईं' में लगातार नए किरदारों की एंट्री हो रही हैं. पिछले ही दिनों शो में नए दो किरदारों की एंट्री हुई हैं जिनमें बाल कलाकार दृश्या कल्याणी और मशहूर अभिनेत्री स्नेहा वाघ का नाम शामिल हैं. खबरों की माने तो अभिनेत्री स्नेहा वाघ शो में 'तुलसा' का रहस्यमय किरदार निभाएंगी जबकि दृश्या भी एक ख़ास भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

खास बात यह है कि जब से शो में नए किरदार को एंट्री हुई शो पहले सी भी ज्यादा रोमांचक हो गया है. अब शो में आपको जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि अब शो में एक और एंट्री होने वाली है. जी हाँ अब इस तीसरे नए किरदार के रूम में मशहूर सीरियल 'बेहद' में नजर आ चुके चाइल्ड आर्टिस्ट रक्षित वाही नजर आने वाले हैं.

कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोली 'रोबोट बहू'

बताया जा रहा है कि 'मेरे साईं' में रक्षित 'तात्या' की भूमिका में नजर आने वाले हैं. रक्षित अपने इस किरदार को लेकर बेहद खुश हैं, उनका कहना है कि जब वह सीरियल 'बेहद' का हिस्सा थे तो उनका लुक बिल्कुल अलग था. दर्शकों ने उन्हें पर बहुत प्यार बरसाया. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें 'मेरे साईं' में 'तात्या' का किरदार भी दर्शकों को पसंद आएगा.

फोटोशूट के लिए टीवी एक्ट्रेस ने उतार दिए कपडे

मतलफ साफ़ है कि अब जल्द ही शो में दर्शकों को बेजा और तात्या के बीच मां-बेटे का खूबसूरत रिलेशन देखने को मिलेगा. बता दें कि इस शो में 'साईं' के किरदार में मशहूर अभिनेता अबीर सूफी हैं.

ये भी पढ़े

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

फोटोशूट के लिए टीवी एक्ट्रेस ने उतार दिए कपडे

'नजर' के नए प्रोमो में दिखा डायन मोनालिसा का खौफनाक अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -