हिना खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
हिना खान पर लगा धोखाधड़ी का आरोप
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान का हाल ही में पहला म्यूजिक वीडियो जारी किया गया हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही नहीं बल्कि हिना खान का यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, ख़ास बात यह है कि हिना खान अपने गाने के लिए तो सुर्ख़ियों में हैं ही बल्कि साथ-साथ धोखाधड़ी के आरोप को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

जी हां आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही हैं कि ह‍िना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस नहीं करने के लिए धोखाधड़ी का आरोप लगा हैं. खबरों की माने तो ह‍िना खान को ज्वैलरी ड‍िजाइनर ने नोट‍िस भी भेजा हैं जिसके बाद हिना खान का जवाब आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान

हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि उनके खिलाफ जो कानूनी नोट‍िस भेजा गया वो उनके घर तक क्यों नहीं आया और सभी मीड‍िया हाउस पहुंच गया. इसके बाद हिना खान लिखती हैं कि माफ कीज‍िएगा ये तरीका चल नहीं पाया.

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

गौरतलब है कि हिना खान टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस बन चुकी हैं आये दिन वह खबरों में बनी रहती है. जब से हिना खान ने बिग बॉस के घर में दस्तक दी हैं उसके बाद से वह काफी पॉपुलर हो गई हैं. अब हाल ही में रिलीज हुआ उनके पहले गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

ये भी पढ़े

हितेन तेजवानी को मिला धोखा

TRP LIST : 'नागिनों' से जीत गई 'मोहब्बत'

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने फैंस को किया हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -