हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज
हिना खान को मिला सबसे बड़ा सरप्राइज
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान का हाल ही में पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. पिछले कई दिनों से हिना खान अपने इस डेब्यू सॉन्ग के प्रमोशन में काफी व्यस्त थीं. अब हाल ही में वह गाने की लॉन्चिंग पर पहुंची जहाँ उन्हें उनके पुराने दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा मिले.

जी हाँ एक बार फिर इन तीनों को साथ में स्पॉट किया गया इस दौरान ये तीनों काफी मस्तीभरे मूड में नजर आये. गौरतलब है कि जब हिना खान बिग बॉस के घर में थीं तब उनकी दोस्ती लव और प्रियांक शर्मा के साथ काफी अच्छी थी जो कि अब भी बरक़रार है. सोशल मीडिया पर तीनों की मुलाकात का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों कलाकार खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका

 

हिना खान का पहला गाना जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया इस वीडियो में हिना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. यही नहीं बल्कि हिना खान का ये गाना जैसे ही जारी किया वैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. खास बात यह है कि जब से हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से उनकी किस्मत के सितारे चमक गए हैं.

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

 

अब वह जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में भी दिखाई देने वाली है. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये की थीं.

 ये भी पढ़े

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस

पत्नी के साथ इस शो में नजर आएंगे करण पटेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -