आग से झुलसा 'कृष्णा चली लंदन' का सेट
आग से झुलसा 'कृष्णा चली लंदन' का सेट
Share:

स्टार प्लस का चर्चित शो 'कृष्णा चली लंदन' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं. यही नहीं बल्कि आये दिन यह शो सुर्ख़ियों में बना रहता है कभी अपने ट्विस्ट को लेकर तो कभी नए किरदार की एंट्री को लेकर. लेकिन हाल ही आई खबर से इस शो के फैंस को झटका लग सकता है. जी हां बताया जा रहा है कि इस मशहूर सीरियल के सेट पर आग लग गई है.

सूत्रों के मुताबिक़ शो के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान हाई इंटेंसिटी की लाइट में धमाका होने से चिंगारी निकली और वहां रखे कपड़े में आग लग गई. वही अचानक मौजूद लोगों ने आग पर काबू पा लिया है और सभी लोग सुरक्षित है. सीरियल के सेट पर लगी आग की जानकारी शो में कृष्णा के किरदार में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती ने दी हैं.

फोटोशूट के लिए टीवी एक्ट्रेस ने उतार दिए कपडे

उन्होंने सेट पर लगी आग को इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए मेघा ने लिखा हैं कि सब कुछ ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है. बता दें कि इस शो में अभिनेता गौरव सिरिन 'राधे' की भूमिका में नजर आते हैं.

OMG!! नोरा फ़तेहि के बारे में ये क्या बोल गईं हिना खान

यह शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में मेघा और गौरव के किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेत्री मेगा चक्रवर्ती बंगाली सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है जबकि अभिनेता गौरव सिरिन का यह पहला शो हैं.

ये भी पढ़े

'मेरे साईं' में एक और नए किरदार की एंट्री

राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए ये क्या बोल गई मौनी रॉय

फोटोशूट के लिए टीवी एक्ट्रेस ने उतार दिए कपडे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -