संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां
संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी बहु उर्फ़ अक्षरा बहु के नाम से मशहूर हिना खान ने आज अपने सभी फैंस को बकरीद की बधाई दी है. उन्होंने सभी को ईद मुबारक कहा है. ईद के मौके पर हिना सलवार सूट में नजर आईं हैं और काफी सेक्सी दिख रहीं हैं. काफी समय बाद उनका यह संस्कारी लुक सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है इस लुक ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है.

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

अक्सर ही हिना ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है और यह बहुत समय बाद हुआ है कि वह सलवार कुर्ती में नजर आईं हैं. हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं बहुत समय बाद उन्होंने कोई संस्कारी फोटो अपलोड की है. हिना इस तस्वीर में हरे रंग के सूट में नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि हरा रंग मुस्लिमों का पाक रंग माना जाता है और यह रंग वह अधिकतर पहनते भी है. इस रंग को ही पहनकर हिना ने भी तस्वीर क्लिक करवाई है और पोस्ट की है. तस्वीर शेयर कर हिना ने लिखा है Eid Mubarak Outfit @ashishandshefaliofficial हिना खान को उनकी इस तस्वीर पर भी फैंस ने ट्रोल किया है.

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

एक यूजर ने लिखा है 'बंदर जैसी दिखती है हिना' तो एक यूजर ने लिखा है 'टॉयलेट जैसी शक्ल है हिना की'. इसी तरह ट्रोलर ने हिना को निशाने पर लिया है. फिलहाल आप देखिए हिना का संस्कारी लुक.

टीवी अपडेट्स

फिर यूजर्स ने लगाई हिना खान को लताड़

सामने आया 'कसौटी ज़िंदगी की- 2' की प्रेरणा का लुक

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -