गुरमीत राम रहीम को इस दल से जान का खतरा, बवाल के बाद बोली ये बात
गुरमीत राम रहीम को इस दल से जान का खतरा, बवाल के बाद बोली ये बात
Share:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम अभी जेल में बंद है. उनकी सुरक्षा को लेकर जेलमंत्री रणजीत सिंह के बयान ने बवाल मचा दिया है. गुरमीत राम रहीम इस समय रोहतक जिले की सुनारियां जेल में सजा भुगत रहे है. जेल में प्राकृतिक खेती की शुरुआत करने पहुंचे जेल मंत्री रणजीत चौटाला ने बयान दिया कि डेरा प्रमुख की जान को बब्बर खालसा और अकाली दल सरीखे संगठनों से खतरा है तो सियासत में भूचाल आ गया. इयके बाद रणजीत सिंह बैकफुट पर आ गए. उन्‍होंने कहा कि गुरमीत राम रहीम को कोई खतरा नहीं है. उन्‍होंने कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी. अकाली दल का नाम लिए जाने पर रणजीत ने कहा कि गलती से उनकी जुबान फिसल गई थी. अकाली दल संघर्षों और कुर्बानियों से पैदा पार्टी है.

कोरोना के आगे हारी चीन की अर्थव्यस्था, दुनिया के तेल उत्पादक देश चिंतित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंजाब में भाजपा व अकाली दल मिलकर चुनाव लड़ते हैैं. जेल मंत्री रणजीत चौटाला के इस बयान के बाद अकाली दल ने इस मामले को भाजपा हाईकमान के समक्ष पहुंचाया तो पड़ताल शुरू हो गई. भाजपा हाईकमान इस समय दिल्ली विधानसभा के चुनाव में व्यस्त है. दिल्ली में अकाली दल और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ते रहे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. ऐसे में भाजपा को लगा कि अगर मामला नहीं सुलझा तो बड़ा नुकसान हो सकता है.

चीन का बड़ा एलान, अब वुहान में होगीं सेना तैनात

बुधवार को भाजपा हाईकमान के हस्तक्षेप के बाद ही जेल मंत्री रणजीत चौटाला अपने बयान से पलट गए. चौटाला सिरसा जिले की रानियां विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक है.भाजपा ने उन्हें अपनी कैबिनेट में जेल व बिजली मंत्री बना रखा है. रणजीत चौटाला के बयान को कवर करने के लिए खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हस्तक्षेप करना पड़ा.जेल मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक ने हरियाणा की जेलों को पूरी तरह से सुरक्षित करार देते हुए कहा कि राम रहीम पूरी तरह से सुरक्षित है और उसकी जान को कोई खतरा नहीं है. जेल मंत्री ने कहा कि रोहतक में कार्यक्रम के दौरान उनकी जुबान फिसल गई थी और गलती से अकाली दल का नाम लिया गया. अकाली दल कुर्बानियों से पैदा हुई पार्टी है. उन्होंने कहा कि राम रहीम सुनारिया जेल में पूरी तरह से सुरक्षित है और उसकी जेल बदलने की कोई योजना नहीं है.

येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार आज, 10 विधायकों को मिलेगा मंत्री पद

ब्रिटिश अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ा खुलासा, भारतीयों का है सबसे ज्यादा योगदान

दिनों दिन बढ़ा कोरोना का वार, मृतकों की संख्या 560 के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -