अखिलेश यादव की रैली में मची भगदड़, एक-दूसरे के ऊपर गिरे सपा कार्यकर्ता
अखिलेश यादव की रैली में मची भगदड़, एक-दूसरे के ऊपर गिरे सपा कार्यकर्ता
Share:

संतकबीरनगर: यूपी में समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की रैलियों में भारी आंकड़े में समर्थक जुट रहे हैं। इसी कारण उनकी रैलियों में भगदड़ की स्थिति बन रही है। पहले फूलपुर (Phulpur) फिर संतकबीरनगर (Santkabirnagar) एवं अब आजगमढ़ (Azamgarh) में चुनाव प्रचार के चलते अखिलेश की रैली में भीड़ अनियंत्रित हो गई, जिसके कारण रैली में भगदड़ मच गई। 

लालगंज लोकसभा क्षेत्र में अखिलेश की रैली के चलते एक बार फिर भगदड़ जैसे हालात बन गए। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मंच की तरफ बढ़ने पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को पीछे खदेड़ दिया एवं कार्यकर्ता एक-दूसरे पर चढ़कर भागते हुए दिखाई दिए। इसके चलते जिस स्टैंड पर लाउड स्पीकर लगाए गए थे, वो भी गिर गया। इतना ही नहीं जैसे ही आगे से कार्यकर्ताओं को खदेड़ा गया, पीछे वाले कार्यकर्ता अपने आप ही वहां से भाग गए। वही इससे पहले प्रयागराज के फूलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एवं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की संयुक्त जनसभा के चलते भी ऐसा ही नजारा देखा गया था। यहां भी हालात अनियंत्रित हो गए थे तथा सुरक्षा की दृष्ट से दोनों नेताओं को वहां से जाने के लिए कहा गया था। 

हालांकि इस बीच दोनों नेताओं ने रैली स्थल पर ही एक-दूसरे से बातचीत का वीडियो जारी किया था। इससे पहले अखिलेश यादव की संतकबीरनगर में बड़े आंकड़े में जुटे समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैरीकेडिंग तोड़ दी थी तथा मंच की तरफ बढ़ रहे थे, जिसके कारण अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। संतकबीरनगर की रैली का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें देखा जा सकता है कि बड़े आंकड़े में समर्थकों ने सुरक्षा घेरा तोड़ दिया तथा समाजवादी पार्टी मुखिया की कार तक पहुंच गए थे। इस के चलते उन्होंने अखिलेश के संग सेल्फी भी खिंचवाई थी।  

MP में बड़ा हादसा, ब्रिज के नीचे गिरी तेज रफ्तार बस, 2 की मौत और दर्जनों घायल

आगरा की मस्जिद में मिली महिला की खून से सनी लाश, जाँच में जुटी पुलिस

'भाई-बहन ने साथ में देखा P@RN, फिर करने लगे S*X...', असफल हुए तो 13 वर्षीय नाबालिग ने 1 महीने बाद किया रेप फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -