MP में बड़ा हादसा, ब्रिज के नीचे गिरी तेज रफ्तार बस, 2 की मौत और दर्जनों घायल
MP में बड़ा हादसा, ब्रिज के नीचे गिरी तेज रफ्तार बस, 2 की मौत और दर्जनों घायल
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर में आगरा-मुंबई हाइवे पर एक यात्री बस हाइवे पर पुलिया से नीचे जा गिरी. इस दुर्घटना में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 40 चोटिल हो गए. घटना मंगलवार रात्रि 1 बजकर 15 मिनट की है. खबर प्राप्त होते ही पचोर थाना प्रभारी आकांशा शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचीं. एम्बुलेंस वक़्त पर नहीं पहुंचने पर थाना प्रभारी ने ट्रैक्टर ट्रॉलियों से चोटिल व्यक्तियों को पचोर चिकित्सालय पहुंचाया. बस में लगभग 42 यात्री सवार थे.  

थाना प्रभारी आकांशा शर्मा ने बताया, बस (UP-78-GT-3394) दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक हरिओम पिता हसरत सिंह कुशवाह निवासी भटोली जिला अशोकनगर का रहने वाला है. दूसरा मृतक अभी अज्ञात है. वहीं, चोटिल व्यक्तियों को पचोर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे चिकित्सालयों में रेफर किया गया. 22 चोटिल व्यक्तियों को शाजापुर जबकि 5 गंभीर चोटिल व्यक्तियों को इंदौर रेफर किया है. जबकि 10 चोटिल व्यक्तियों को ब्यावरा भेजा गया एवं तीन पचोर में उपचाररत हैं. 

घटना के पश्चात् से ड्राइवर कंडक्टर फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस अशोकनगर बस मालिक से बातचीत कर पूछताछ कर रही है. पचोर चिकित्सालय के मेडिकल ऑफिसर डॉ पुष्पराज सिंह परमार ने बताया कि बालाजी बस सर्विस की बस पलट गई. इसमें दो की मौत हो गई जबकि 40 चोटिल व्यक्तियों को पचोर चिकित्सालय लाया गया था. 

आगरा की मस्जिद में मिली महिला की खून से सनी लाश, जाँच में जुटी पुलिस

'भाई-बहन ने साथ में देखा P@RN, फिर करने लगे S*X...', असफल हुए तो 13 वर्षीय नाबालिग ने 1 महीने बाद किया रेप फिर...

‘मुझसे गंदी बात करो, नहीं तो…’, बीवी की सहेलियों के साथ शख्स ने की गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -