आगरा की मस्जिद में मिली महिला की खून से सनी लाश, जाँच में जुटी पुलिस
आगरा की मस्जिद में मिली महिला की खून से सनी लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

आगरा: यूपी के आगरा में मस्जिद के अंदर एक महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में हंगामा मच गया. महिला के कपड़े अस्त व्यस्त थे तथा चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था. ये मस्जिद ताजमहल हाई सिक्योरिटी जोन से केवल 100 मीटर की दूरी पर है, ऐसे में कई प्रकार के सवाल उठ रहे हैं. मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को उठाया है. बता दें कि नगला पेमा क्षेत्र में स्थित ये मस्जिद 'संदली मस्जिद' के नाम से पहचान रखती है. संदली मस्जिद ताजमहल की हाई सिक्योरिटी जोन से केवल 100 मीटर की दूरी पर है. फिलहाल, महिला के क़त्ल की आशंका के बीच पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्त में लिया है तथा उनसे पूछताछ कर रही है. 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, संदली मस्जिद में महिला की लाश को सबसे पहले एक लकड़हारे ने देखा था. लकड़हारे ने ही पुलिस को महिला की लाश मस्जिद में पड़े होने की खबर दी थी. तत्पश्चात, पुलिस आनन-फानन में मस्जिद पहुंची. फिर महिला की लाश को कब्जे में लिया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मौके पर महिला का पर्स बरामद हुआ है, जिसकी तलाशी लेने पर एक फोटो मिली. यह फोटो ताजगंज के बिल्लोचपुरा क्षेत्र में रहने वाले आमिर खान की थी. पुलिस आमिर खान के घर गई तथा खबर ली कि आमिर की फोटो महिला के पर्स में कैसे आई? जिसपर आमिर की मां ने बताया कि महिला को फोटो उसने ही दी थी. वहीं, पुलिस की दूसरी टीम क्षेत्र के CCTV खंगाल रही है. एक CCTV फुटेज में महिला एक व्यक्ति के साथ प्रातः 8:00 बजे जाते हुए नजर आ रही है. इस व्यक्ति की शिनाख्त होने के पश्चात् पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है तथा उससे पूछताछ कर रही है. हालात और मौके की गवाही से लग रहा है कि मृत महिला के साथ दरिंदगी की गई थी. आशंका है कि महिला और हत्यारे के बीच झगड़ा भी हुआ था, जिसमें आरोपी ने पत्थर जैसी भारी चीज महिला के सिर में मार-मार कर उसकी जान ले ली.  

बताया गया है कि मृतक महिला की शादी 20 वर्ष पहले यूपी के कासगंज जिले में हुई थी. महिला अपने पति के साथ 2 वर्ष तक रही तथा फिर वापस अपने मायके आ गई. इस बीच महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया, जो अब 18 वर्ष की हो चुकी है. मायके आने के पश्चात् महिला रोज प्रातः संदली मस्जिद जाती थी तथा स्वेच्छा से मस्जिद की साफ-सफाई का काम करती थी. ये मस्जिद सन्नाटे में है तथा वहां सिर्फ नमाजी आते हैं. उधर, मां के जाने के बाद 18 वर्षीय बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है. वह अपनी नानी के साथ रह रही है. वहीं, महिला की हत्या की तहकीकात पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही है. महिला के शरीर में खरोंच के निशान हैं. अफेयर वाले एंगल से भी तहकीकात हो रही है. अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र का भी चक्कर हो सकता है. अफसरों ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. साथ ही आसपास के CCTV कैमरे चेक किए जा रहे हैं. मामले पर डीसीपी सिटी ने बताया कि महिला का शव मस्जिद में पड़ा हुआ है, ये खबर प्राप्त हुई थी. तत्पश्चात, तत्काल फील्ड यूनिट टीम मौके पर पहुंच गई. तहकीकात जारी है. जल्द वारदात का खुलासा होगा.  

'भाई-बहन ने साथ में देखा P@RN, फिर करने लगे S*X...', असफल हुए तो 13 वर्षीय नाबालिग ने 1 महीने बाद किया रेप फिर...

‘मुझसे गंदी बात करो, नहीं तो…’, बीवी की सहेलियों के साथ शख्स ने की गंदी हरकत

प्यार में रोड़ा रहे बाप और भाई को नाबालिग बेटी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -