BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह
BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा MLA के पोते ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि MLA के 21 वर्षीय पोते ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली है। पुलिस को आशंका है कि युवक ने प्रेम प्रसंग की वजह से यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि खिलचीपुर (राजगढ़) के विधायक हजारी लाल दांगी के पोते विकास दांगी ने सोमवार रात यहां गांधी नगर क्षेत्र में एक किराए के आवास पर 'सल्फास' खाकर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली। उन्होंने कहा, 'विकास ने खुदखुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें उसने कथित तौर पर लिखा है कि अपनी मौत के लिए वह स्वयं जिम्मेदार है।' अफसर ने बताया कि घटनास्थल पर मिले कुछ सुरागों के आधार पर पुलिस को संदेह है कि युवक ने प्रेम प्रसंग की वजह से खुदखुशी की है।

हालांकि इस मामले में पुलिस हर एंगल से तहकीकात कर रही है। गांधी नगर पुलिस थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि विकास दांगी इंदौर में किराए के मकान में रहकर एक स्थानीय कॉलेज से एलएलबी का कोर्स कर रहा था। अफसर ने कहा, 'विकास के एक दोस्त ने सोमवार रात उसे फोन किया, मगर उसने फोन नहीं उठाया, बाद में जब मकान मालिक मौके पर गया, तो उसने विकास को मृत पाया।' उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम हो चुका है तथा तहकीकात की जा रही है।

आगरा की मस्जिद में मिली महिला की खून से सनी लाश, जाँच में जुटी पुलिस

'भाई-बहन ने साथ में देखा P@RN, फिर करने लगे S*X...', असफल हुए तो 13 वर्षीय नाबालिग ने 1 महीने बाद किया रेप फिर...

‘मुझसे गंदी बात करो, नहीं तो…’, बीवी की सहेलियों के साथ शख्स ने की गंदी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -