दीपिका सिंह को पीछे किया इस एक्ट्रेस

Aug 23 2018 01:45 PM
दीपिका सिंह को पीछे किया इस एक्ट्रेस

छोटे पर्दे पर फेमस ‘दीया और बाती हम’ की कलाकार संध्या बिंदनी दिपिका सिंह छोटे पर्दे पर राईटर से प्रोड्यूसर में तब्दील रजिता शर्मा के नए शो से कमबेक करने वाली थी। लंबे समय के बाद पर्दें पर कमबेक रकने जा रही दीपिका को लेकर कई अटकले चल रही थी जो अब साफ हो चुकी है। रजिता शर्मा के नए  शो से दीपिका का नाम कट हो चुका जिसे छोटे पर्दे का ही सेक्सी फेस रिप्लेस करने जा रहा है। 

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

प्रोड्यूसर रजिता शर्मा नए शो ‘पटीयाला बेब्स’ में शो ‘जोधा अकबर’ में जोधा का किरदार निभा चुकी परिधी शर्मा कमबेक करेगी। शो जोधा अकबर में जोधा के किरदार को हर घर - घर में पहचान मिली थी और उसे काफी पसंद भी किया गया था। अपनी मेटरनीटी लीव से कमबेक कर रही परिधी हाल ही एक बच्ची की मां बनी है। जो अब इस शो से कमबेक कर रही है। सूत्रों के मुताबिक यह बात भी सामने आई है कि आॅडिशन में दीपिका सिंह और परिधी दोनों का आॅडिशन लिया गया था जिसमें से परिधी को इस किरदार के लिए बेहतर माना गया हैै। 

Bigg Boss-12 : 'टीचर' बने सलमान ऐसे लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास

राइटर से प्रोड्यूसर बनी रजिता शर्मा इससे पहले सिरियल ‘गंगा’ भी प्रोड्यूस कर चुकी है। जिसमें अदिति शर्मा और विशाल वशिष्ठ लीड रोल में थे। जो एंड टीवी पर प्रसारित होता था। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह शो किस चैनल पर और कब प्रसारित होगा। साथ ही इस शो में परिधी के अपोजिट में ओर कोई रोल में रहेगा। 

चटपटी खबरें...

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस