बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. हर बार बिगबॉस की शुरुआत अक्टूबर में होती है लेकिन इस बार ये शो 12 सितम्बर से ही शुरू हो रहा है. दर्शकों के बीच इस शो को देखने का उत्साह नजर आ रहा है लेकिन हाल ही में बिगबॉस-12 को लेकर एक चौकाने वाली खबर सुनने में आई है.

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

बिगबॉस-12 का कांसेप्ट काफी ज्यादा बदल दिया गया है. हर बार कंटेस्टेंट सिंगल ही एंट्री लेते थे लेकिन इस बार सभी लोग घर में कपल के तौर पर शामिल होंगे. बिगबॉस-12 के घर में शामिल होने वाले जोड़ो में कई नाम सामने आये थे जिसमें आम लोगों के साथ सेलिब्रिटीज भी शामिल थे. इन जोड़ियों में से एक जोड़ी थी मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कंवर. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बिगबॉस-12 में मिलिंद और अंकिता की जोड़ी हिंसा नहीं ले रही है.

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

मीडिया से बातचीत के दौरान मिलिंद ने इन सभी बातों को महज अफवाह बताया है. मिलिंद ने कहा कि उन्हें अब तक बिगबॉस के अप्रोच नहीं किया गया है और उन्हें ये भी नहीं पता कि ऐसे नाम सामने क्यों आ रहे हैं जिनकी अबतक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. आपको बता दें मिलिंद और अंकिता ने इसी साल 22 अप्रैल को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. दोनों की उम्र में 26 साल का फर्क है जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था लेकिन मिलिंद और अंकिता को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा था.

चटपटी खबरें...

ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की अश्लील तस्वीर

Bigg Boss-12 : 'टीचर' बने सलमान ऐसे लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

 

?