Bigg Boss-12 : 'टीचर' बने सलमान ऐसे लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास

Bigg Boss-12 : 'टीचर' बने सलमान ऐसे लेंगे कंटेस्टेंट की क्लास

बिगबॉस-12 की चर्चाएं पिछले काफी समय से जोरो-शोरों से हो रही हैं. हर बार ही बिगबॉस के नए सीजन में कोई ना कोई बदलाव देखने को मिलते हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं और इस बार भी बिगबॉस का कांसेप्ट बिलकुल बदल चुका है. दरअसल हर बार शो में सभी कंटेस्टेंट सिंगल एंट्री लेते थे लेकिन इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले हैं. शो के होस्ट यानि सलमान खान तो बिगबॉस की जान है और हर बार वो वीकेंड पर सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेने आते थे. लेकिन इस बार शो में एक बड़ा बदलाव कर दिया गया है.

सलमान खान अब तक हर बार वीकेंड पर कंटेस्टेंट से मिलते थे और उनकी क्लास लेते थे लेकिन सभी घर में एक क्लासरूम भी बनाया जाएगा जिसमें एक ब्लैकबोर्ड जैसी स्क्रीन लगी होगी और उस स्क्रीन पर सलमान नजर आएंगे. यानि अब सल्लू मिया वाकई में टीचर बनकर कंटेस्टेंट की क्लास लेने वाले हैं. वैसे तो हर बार ही शो का कांसेप्ट बदला जाता है जो दर्शकों को खूब पसंद आता है लेकिन अब देखना तो ये है कि क्या क्लासरूम वाला कांसेप्ट दर्शकों को पसंद आएगा.

खैर जो भी हो लेकिन इस बार बिगबॉस का मजा और भी दुगना होने वाला है क्योकि घर में सास-बहु, मां-भांजे और गे-लेस्बियन जैसी जोड़ियां जो शामिल होने वाली हैं. इतना ही नहीं बिगबॉस में इस बार पोर्न स्टार की भी एंट्री होगी जो दर्शकों का मजा दुगना कर देगी. आपको बता दें बिगबॉस-12 की शुरुआत 12 सितम्बर से होने वाली हैं.

चटपटी ख़बरें...

Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

?