Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस
Bigg Boss-12 : एक हफ्ते के लिए इस पोर्न स्टार को मिल रही लाखों मे फीस
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-12 जल्द ही आपकी टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने वाला है. हर बार बिगबॉस की शुरुआत अक्टूबर महीने से होती है लेकिन इस बार बिगबॉस का 12वां सीजन 12 सितम्बर से ही शुरू होने वाला है. अब तक शो के दो प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जिसने दर्शकों का शो देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. बिगबॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों के रूप में शामिल होंगे और इसके साथ ही गे, लेस्बियन और यहां तक कि पोर्न स्टार भी बिगबॉस में नजर आने वाले हैं.

जी हां... मशहूर एक्ट्रेस माहिका शर्मा के साथ पोर्न स्टार डैनी डी बिगबॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि ये कपल बिगबॉस एक घर में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली जोड़ियों में से एक है. आपको बता दें डैनी डी मशहूर ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं और वो इस शो में आने के लिए एक हफ्ते की लगभग 95 लाख रुपये फीस ले रहे हैं. डैनी डी शादीशुदा हैं और फिर भी वो माहिका को डेट कर रहे हैं.

डैनी डी एडल्ट स्टार के नाम से दुनियाभर में फेमस है और उनके पास जितनी प्रॉपर्टी है उसका तो आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. डैनी का खुद का प्रोडक्शन हाउस है और उनके पास लगभग 7 हेलीकाप्टर भी हैं. इस बार बिगबॉस में सास-बहु से लेकर मां-भांजे तक की जोड़ियां भी बिगबॉस में मजा दुगना करने आने वाली हैं. खैर अब तो सभी को बस जल्द ही शो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी ख़बरें...

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -