ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर
ईद के मौके पर अर्शी खान ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर
Share:

बिगबॉस-11 में नजर आने वाली आवाम की जान अर्शी खान अक्सर ही अपने कातिलाना तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. बिगबॉस में आने के बाद से ही अर्शी ने अपनी एक खास पहचान बना ली है. हर बड़े मौके पर अर्शी अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और ऐसा ही उन्होंने बकरीद के अवसर पर भी किया. आमतौर पर सभी लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ईद की मुबारकबाद दें रहे हैं ऐसे में अर्शी ने ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए हॉट फोटो शेयर कर दी.

अर्शी की ऐसी तस्वीरें देखकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अर्शी खान ने ओरेंज कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद बोल्ड पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं. अर्शी ने इस ड्रेस में अपने पैरों को एक्सपोज़ करने की भी कोशिश की है. अर्शी के कुछ फैंस तो उनके इस लुक की तारीफ कर उन्हें ईद की मुबारकबाद दें रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी ना किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने का मौका चाहिए ही होता है और ईद के इस अवसर पर उन्होंने अर्शी खान को अपना निशाना बना लिया.

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

 

एक यूज़र ने कमेंट कर अर्शी को बेहूदा औरत कहा है तो एक ने तो अपने कमेंट में लिखा कि- 'ईद के मौके पर तो शरीफों वाली ड्रेस पहन लेती.' अन्य भी कई ट्रोलर्स ने अर्शी का मजाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अर्शी को उनकी ड्रेसेस के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो बल्कि इससे पहले भी कई बार वो अपने हॉट लुक के कारण भद्दी-भद्दी टिप्पड़ियों का सामना कर चुकी हैं.

चटपटी खबरें...

अर्शी की ऐसी तस्वीरें देखकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -