काल बन चुका है कोरोना, यहां पर 24 घंटे में 8 बुजुर्ग मरीजों की मौत
काल बन चुका है कोरोना, यहां पर 24 घंटे में 8 बुजुर्ग मरीजों की मौत
Share:

बुजुर्गों के लिए कोरोना वायरस काल बन चुका है. वायरस ने अब धड़ाधड़ लोगों की जान लेना प्रारंभ कर दिया है. झारखंड में गुरुवार को 1 ही दिन में 8 बुजुर्गे लोगों ने कोविड-19 संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी. गुरुवार को जिन 8 रोगीयों की मृत्यु हुई उनमें रांची के तीन और पूर्वी सिंहभूम, गोड्डा, गिरिडीह, गुमला तथा पश्चिमी सिंहभम के 1-1 रोगियों   सम्मिलित हैं. रांची में गुरुवार को 1 ही दिन में 5 कोरोना रोगीयों की मौत हो गई, जिनमें 1-1 गुमला तथा गिरिडीह के मरीज भी सम्मिलित है

केरल में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, परीक्षा सेंटर के बाहर उमड़ी भारी भीड़

रांची के रिम्स में जिन रोगीयों की मृत्यु हुई, उनमें एक 65 वर्षीय वृद्ध का 2 दिनों से वेंटिलेटर पर उपचार चल रहा था. उनके बदन के कई अंग कार्य नहीं कर रहे थे. वहीं रिम्स के कोरोना वार्ड में भर्ती 65 वर्ष की एक महिला की हालत बिगडऩे से मृत्यु हो गई. यह महिला किडनी की दिक्कत, डायबिटीज व कई अन्य बीमारियों का सामना कर रही है. उधर रांची के राज चिकित्सालय से डायलिसिस के लिए रांची भेजे गए एक 62 वर्षीय वृद्ध की रिम्स पहुंचने के कुछ ही देर बाद मृत्यु हो गई. रोगी क्रोनिक किडनी डिजीज से ग्रसित था. 

माँ-बेटी के प्रेम को हरा नहीं सका कोरोना, नन्हीं बच्ची से इस तरह मिलती है पीड़ित डॉक्टर


विदित हो कि रिम्स में 1 अन्य 37 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हुई है. इस रोगी को सांस लेने में समस्या हो रही थी. icu में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था. रिम्स में ही रांची के बसंत विहार निवासी एक 51 वर्षीय महिला की भी मृत्यु हो गई. उधर जमशेदपुर के टीएमएच में चाईबासा रहने वाली 81 वर्षीय महिला की मृत्यु हो गई, जो मधुमेह, उच्च रक्तचाप सहित कई बीमारियों से परेशान है. 

अब नोटों से नहीं फैलेगा कोरोना वायरस, भारतीय युवक ने खोज निकाला इसका तोड़

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

असम में NDRF के सामने दोहरी चुनौती, कोरोना काल में बाढ़ ने बढ़ाई मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -