केरल में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, परीक्षा सेंटर के बाहर उमड़ी भारी भीड़
केरल में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, परीक्षा सेंटर के बाहर उमड़ी भारी भीड़
Share:

तिरुवनंतपुरम : भारत में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं, इसके बावजूद लोग बेपरवाह नजर आ रहे हैं. कई बार लोगों को फेस मास्क और शारीरिक दूरी को लेकर असावधानी वाला रवैया बरतते देखा गया है. ऐसी एक और घटना केरल में देखने को मिली है. यहां पर केरल इंजीनियरिंग आर्किटेक्चर मेडिकल परीक्षा के समय छात्रों और पेरेंट्स की भारी मात्रा में भीड़ परीक्षा केंद्र के बाहर दिखाई दी.

इस दौरान ये लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते दिखे. सरकार ने गुरुवार को यहां KEAM प्रवेश परीक्षा का आयोजन पूरे प्रदेश में अलग-अलग सेंटरों पर किया गया था. इस दौरान पट्टम स्थित सेंट मैरी हायर सेकेंडरी स्कूल में परीक्षा सम्पात होने के बाद छात्रों और अभिभावकों की भारी भीड़ देखने को मिली हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रहा हैं. आपको बता दें कि तिरुवनंतपुरम में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है और प्रवेश परीक्षा के समय प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के एहतियात बरतने के निर्देश दे दिए गए थे. 

जानकारी के लिए बता दें की केरल में रोजाना कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही हो. बुधवार के दिन यहां पर चौबीस घंटे में रिकॉर्ड 623 नए केस सामने आए थे, और गुरुवार को एक दिन में 722 नए केस सामने आए हैं. जो की चिंता का विषय बनता जा रहा हैं. हर रोज बढ़ती मरीजों की संख्या को देखकर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी चिंता जाहिर की है और वायरस की रोकथाम के लिए अहम कदम उठाने को बोल दिया हैं. प्रदेश में अभी तक 10,275 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है वहीं 5,372 सक्रीय केस बचे हैं.

CM हेल्पलाइन पर शिकायतकर्ता को मिला अभद्र जवाब, अधिकारी बोले- छाती में हैंडपंप गाड़ देंगे

गुना: पीड़ित किसान की पत्नी से 'सिंधिया' ने की बात, बोले- चिंता मत करो, मैं हूँ ना...

आंध्र प्रदेश में किया जा रहा है अनाथ बच्चों का कोविड-19 टेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -