Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म से ख़ूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक सामने आया है। इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा सोनाक्षी का पहला लुक जारी किया गया है और आते ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर छा गया। सोनाक्षी इस पोस्टर में बेहद धाकड़ और धांसू नज़र आई। उनके चेहरे पर एक अलग सा तेज और गंभीरता देखने को मिल रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी सुंदरबन जेठा मदारपारी के किरदार में नज़र आएगी। 

 

बता दें कि निर्माताओं ने इंडिया टी-सीरीज़ और सिलेक्टेड होल्डिंग्स एलएलपी के बैनर तले अभिषेक दुधैया द्वारा लिखित और उन्हीं के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज से इसे जारी किया है। फिल्म में अहम रोल में सोनाक्षी के साथ सुपरस्टार अजय देवगन, संजय दत्त, अम्मी विर्क और शरद केलकर भी नज़र आएंगे। वहीं इसके निर्माताओं की बात की जाए तो इसके निर्माता भूषण कुमार, गिन्नी खानूजा, वज़ीर सिंह और कुमार मंगत पाठक है। कोरोना महामारी को देखते हुए इस फिल्म को जल्द ही #DisneyPlusHotstarMultiplex के साथ @DisneyPlusHotstarVIP पर रिलीज किया जाएगा। 

निर्माताओं के साथ ही अभिनेता अजय देवगन ने भी सोनाक्षी का पहला लुक अपने ट्विटरएकाउंट के माध्यम से जारी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, यहां सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक सुंदरबन जेठा माधरीप्यारा के रूप में है, जो बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए 299 महिलाओं का नेतृत्व किया था। 

 

 

यूट्यूब चैनल पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- 'मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो...'

ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते है कार्तिक आर्यन

7 दिनों से रेखा के घर जा रहे हैं बीएमसी के कर्मचारी, अब आया एक्ट्रेस का बयान