माँ-बेटी के प्रेम को हरा नहीं सका कोरोना, नन्हीं बच्ची से इस तरह मिलती है पीड़ित डॉक्टर
माँ-बेटी के प्रेम को हरा नहीं सका कोरोना, नन्हीं बच्ची से इस तरह मिलती है पीड़ित डॉक्टर
Share:

कोरोना वायरस अपनी रफ़्तार में निरंतर इजाफ़ा कर रहा है। करीब 4 माह से पूरी दुनिया में इसने अपना आतंक मचा रखा है और यह आतंक कब थमेगा इससे बचने का कोई भी रास्ता अभी तक बना नहीं है। सावधानी और समझदारी से ही आप इस काल के गाल में समाने से बच सकते हैं। यह वायरस पूरी दुनिया समेत भारत में भी अपना ख़ूब कहर बरपा रहा है। 

कोरोना वायरस कब, कैसे और किसे हो जाए यह कोई नहीं जानता। जाति, धर्म, संप्रदाय से इसका कोई नाता नहीं है। इतना ही नहीं यह उस समय और भी काफी भयावह नज़र आता है, जब कोरोना से लड़ने वाले डॉक्टर्स खुद इसकी चपेट में आ जाते हैं। कोरोना से दिन रात लड़ने वाले कई डॉक्टर्स कोरोना से पीड़ित हुए हैं और कई डॉक्टर्स को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है। अब ऐसा ही एक मामला पंजाब के लुधियाना से सामने आया है।  

पंजाब के जिले लुधियाना की जगराओं तहसील में एडीसी डॉक्टर नीरू कोरोना से संक्रमित हो गई है। डीएमसी में 8 दिन से उनका इलाज चल रहा था और अब वे अपने घर पहुंच चुकी है। हालांकि नियमों को ध्यान में रखते हुए अभी वे अपने घर में ही क्वारैंटाइन हैं। डॉक्टर माँ से मिलने के लिए नन्हीं बेटी लगातार जिद कर रही थी और वह माँ के बिना रह भी नहीं पा रही थी। इसे देखते हुए घर के दरवाजे को काटा गया और फिर उस स्थान पर कांच लगा दिया गया। इस तरह से नन्हीं बिटिया की जिद और माँ के प्रेम के आगे कोरोना ने भी हार मान ली। अब दोनों माँ बेटी एक दूसरे को आसानी से देख सकती है और इशारों हे इशारों में माँ अपनी बेटी से बातें भी करती है। 

 

 

सांसदों के साथ बैठक में बोले केजरीवाल- कोरोना से जंग जारी, ना रुकना है, ना थकना है ...

मंगल पांडे ने ही छेड़ी थी अंग्रेजों के ख़िलाफ़ जंग, जल्लाद ने फांसी देने से कर दिया था इंकार

कोरोना के कारण स्थगित हुआ MP विधानसभा का मानसून सत्र, सर्वदलीय बैठक में फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -