BB13: कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ मिलकर किया ये काम
BB13: कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ मिलकर किया ये काम
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के नए साल की पूर्व संध्या पर जबरदस्त धमाल मचने वाला है. एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई साथ डांस करते हुए दिखाई देंगे. चैनल द्वारा प्रसारित किए गए एक प्रोमो के मुताबिक, ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई मस्त पोल डांस करती नजर आएंगी. वह अपने डांस से ठंड में पारा बढ़ाती हुई नजर आएंगी. इसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि बेहतरीन डांस करेंगे. दोनों के चेहरे पर मुस्कान है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

आज घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई धमाकेदार डांस करने वाले हैं.बिग बॉस भी उन्हें थोड़ा करीब आने का मौका देंगे. टीवी शो दिल से दिल तक में उन्होंने रोमांस किया था. उसी अंदाज में आज वे डांस करेंगे. दिल से दिल तक में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. उनकी खूब चर्चा हुई थी. एक बार फिर से दर्शकों को पार्थ और शोरोवरी की याद आ जाएगी.

मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ और रश्मि एक एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाएंगे.करीब-करीब उसी तरह किस साझा करने वाले हैं जैसा उन्होंने दिल से दिल तक में किया था. एक बार ऐसा लगेगा कि सिद्धार्थ पार्थ के रूप में और रश्मि शोरोवरी के रूप में वापस आ गई हैं.दिल से दिल तक में सिद्धार्थ ने पार्थ नामक एक गुजराती युवक की भूमिका निभाई थी. वहीं शोरोवरी नामक बंगाली लड़की की भूमिका में थीं रश्मि देसाई. सारे लोग उनके प्रेम विवाह को मंजूरी नहीं दे रहे थे, लेकिन दोनों तमाम बधाओं के बावजूद एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़ा थे.

BB13 : सलमान के साथ एड फिल्म में काम कर चुकी है बिगबॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की की जोड़ी खूब पसंद की गई थी. यह ऑनस्क्रीन जोड़ी बेहद लोकप्रिय रही थी.दोनों बेहद मनोरंजक स्वभाव के हैं. सिद्धार्थ थोड़े गुस्सैल जरूर हैं। बिग बॉस में दोनों एक-दूसरे के दुश्मन के रूप में नजर आए. लेकिन, दिल से दिल तक के दौरान दोनों एक वक्त एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.बिग बॉस के घर में दिल से दिल तक की ऑफस्क्रीन बातों को रश्मि ने देवोलीना के साथ शेयर की थी. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ का व्यवहार थोड़ा छिछोरा टाइप था

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'

ऑरेंज पेंटसुट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -