मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें
मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 12 से निकलने के बाद नेहा पेंडसे शादी करने की तैयारी में हैं. जी हाँ, उन्होंने बिग बॉस 12 से ही अपनी सगाई का ऐलान कर दिया था और उस समय सभी उनकी सगाई और शादी के विषय में बात करने लगे थे. ऐसे में अब नेहा ने अपनी शादी के बारे में पुष्टि कर दी है. जी हाँ, सगाई के बाद नेहा शादी के लिए रेदय हैं और उनके घर में शादी की रस्मों की शुरूआत हो चुकी है. जी हाँ, उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. आपको बता दें कि नेहा पेंडसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं जो सभी खूब पसंद कर रहे हैं. इस समय नेहा के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल हाल ही में नेहा के यहाँ ग्रहमुख पूजा हुई और इस दौरान नेहा बहुत खुश नजर आईं. इस तस्वीर में ग्रहपूजा का एक नजारा देखने को मिल रहा है जो आप देख सकते हैं. नेहा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं जिसकी तस्वीरें आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं नेहा पेंडसे की इस तस्वीर में पंडित जी पूजा की तैयारियां करते नजर आ रहे हैं और उनके पास ढ़ेर सारा पूजा का सामान रखा है. वहीं पूजा के दौरान नेहा पेंडसे काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं क्योंकि उनकी शादी होने वाली है.

ग्रहमुख पूजा के दौरान नेहा ट्रेडिशनल मराठी अंदाज में नजर आई और उन्होंने खूबसूरत साड़ी के साथ शानदान नोजपिन पहनी है जो दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे ग्रहमुख पूजा से पहले नेहा पेंडसे ने अपने घर पर फूलों की रंगोली भी बनाई, जिसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की थी. अब ऐसा लग रहा है नेहा जल्द शादी करने के लिए तैयार हो चुकीं हैं और वह उनके बॉयफ्रेंड श्रदुल सिंह ब्यास की दुल्हन बनने के लिए तैयार है.

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

बॉयफ्रेंड संग नया साल मानाने निकली यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें!

हिमेश ने बनाया था दीपिका को एक्ट्रेस, 13 साल बाद यहाँ मिले दोबारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -