ऑरेंज पेंटसुट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, सामने आईं तस्वीरें
ऑरेंज पेंटसुट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज में वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिना खान का अंदाज एकदम बदला बदला सा दिखाई दे रहा है. इसमें हिना ने अपने चेहरे पर मेकअप किया है और उनका लुक उसी के कारण परफेक्ट बना हुआ है. उनके इसी लुक्स के कारण उनकी फैन फॉलोविंग रोज़ाना ही बढ़ती जा रही है.

हिना की इन तस्वीरों पर फैंस का जोरदार रिएक्शन आ रहा है. उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Pantsuit by @iturishNeckchains by @esmecrystalsHeels by @zaraStyled by @sayali_vidyaMUA - @sachinmakeupartistHair stylist @sayedsaba @rishabhkphotography आप देख सकते हैं इसमें वह ऑरेंज पेंटसुट में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे अपने फैंस के लिए हिना हमेशा ही खुद की अपडेट, तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं और हाल ही में हिना ने कुछ तस्वीरें ऐसी भी पोस्ट की थी जिसमे वे अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन करती दिख रहीं थीं.

इन सबके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अंडर वाटर पोज देती हुई नजर आ रहीं थीं. हाल ही में हिना एक अवार्ड शो में गईं थीं जहाँ के लिए उन्होंने यह ऑरेंज पेंटसुट पहना था. इस समय उनका ये अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है और अब बात करें हिना खान ने करियर की तो वह पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुईं और आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी 2 में कमोलिका के किरदार में नजर आ चुकीं हैं.

मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

BB13 : साल के आखिरी टास्क में हुआ सबका पर्दाफाश, पारस के लिए सिद्धार्थ है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -