BB13 : सलमान के साथ एड फिल्म में काम कर चुकी है बिगबॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई
BB13 : सलमान के साथ एड फिल्म में काम कर चुकी है बिगबॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई
Share:

टीवी का शो 'बिग बॉस 13' में घर के मजबूत कंटेस्टेंट की बात की जाए तो रश्मि देसाई उनमें से एक हैं। शो में रश्मि के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान भी हैं। सलमान के सामने रश्मि ने बताया था कि उन्हें हर साल इस शो का ऑफर मिलता था परन्तु वो हर बार मना कर देती थीं। सलमान खुद भी बता चुके हैं कि वो रश्मि को कई सालों से जानते हैं। इस बीच सलमान और रश्मि का एक एड फिल्म वायरल हो रहा है जो लगभग नौ साल पुराना बताया जा रहा है। सलमान और रश्मि एक डिटर्जेंट पाउडर का एड कर रहे हैं। एड फिल्म में रश्मि सलमान के पार्टनर के किरदार में दिख रही हैं। जिसमें दोनों कपड़े साफ कर रहे हैं। सलमान ने जहां सफेद रंग की शर्ट पहनी है वहीं रश्मि ने हरे रंग की साड़ी कैरी की।

बिग बॉस की बात क जाए तो एक एपिसोड के दौरान सलमान अरहान के बीते हुए कल के बारे में बताते हैं। वो रश्मि से कहते हैं कि 'मैं तुम्हें कई सालों से जानता हूं इसलिए तुम्हें सलाह दे रहा हूं कि अपने इस रिश्ते पर जरूर सोचना।' ऐसे में ये साफ है कि सलमान रश्मि को कई सालों से जानते हैं। रश्मि ने जब ये एड फिल्म की थी उस वक्त वो कलर्स चैनल पर ही आने वाले सीरियल 'उतरन' में 'तपस्या' का किरदार निभा रही थीं। रश्मि का ये किरदार काफी मशहूर हुआ था। उन्हें असल जिदंगी में भी फैंस तपस्या के नाम से जानने लगे थे।

शो बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड की बात करें तो एक बार फिर सिद्धार्थ और रश्मि झगड़ते नजर आ सकते है। सामने आए एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कॉलर ऑफ द वीक का फोन सिद्धार्थ के लिए आता है। कॉलर ने सिद्धार्थ से पूछा कि शो के बाहर जब वो रश्मि देसाई से माफी मांग चुके हैं तो अब शो में आकर क्यों लड़ रहे हैं? सिद्धार्थ इसका जवाब दे ही रहे होते हैं तभी रश्मि अपनी बात रखने लगती हैं। सलमान के सामने रश्मि कहती हैं कि 'हमारी कभी आपस में बनी ही नहीं।' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है, नहीं ना।' इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि 'बाहर की बातें कर रही है। पीछे आती है खुद। गोवा तक पहुंच गई थी।'

मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

BB13 : साल के आखिरी टास्क में हुआ सबका पर्दाफाश, पारस के लिए सिद्धार्थ है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -