घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'
घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'
Share:

सात साल पहले टीवी शो 'मुझसे कुछ कहतीं ये खामोशियां' से अपना करियर शुरू करने वाली मृणाल ठाकुर ने हिंदी फिल्मों में फिल्म 'लव सोनिया' से कदम रखा है । इसके बाद वह 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन और 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आईं। अब वह वर्ष की आखिरी रात में आपके मोबाइल पर दिखेंगी फिल्म कोलाज 'घोस्ट स्टोरीज' की करण जौहर निर्देशित कहानी में है । निजी जिंदगी में क्या मृणाल ठाकुर भूत-प्रेत में विश्वास करती हैं? भूत-प्रेत में तो नहीं लेकिन सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा में विश्वास है। मुझे लगता है कि घर से लेकर प्रत्येक जगह एक ऊर्जा होती है जिससे आपको अच्छा या बुरा महसूस होता है।  बचपन में मैं दूरदर्शन पर 'आपबीती' सीरियल देखा करती थी। उन कहानियों के अंत में यही संदेश दिया जाता था कि अगर आप किसी के साथ अच्छा करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा ही होगा और यदि आप किसी के साथ बुरा करते हैं तो आपके साथ भी वैसा ही होता है।

टीवी से लेकर सिल्वर स्क्रीन और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म तक का सफर कैसा रहा। टीवी से लेकर अब तक का सफर मेरा बहुत ही मुश्किलों भरा रहा। इस दौरान मुझे उन लोगों की भी मानसिकता बदलनी पड़ी। इस इंडस्ट्री में मेरा लगभग सात से आठ साल का संघर्ष है। वैसे तो जिस दिन मैं पहली बार कैमरे के सामने पहुंची, मैं उसी दिन सफल हो गई क्योंकि इंडस्ट्री में बहुत लोग इस मौके को पाने के लिए भी तरसते हैं।  कहानी के चुनाव में किस तरह की बातें ध्यान में रखती हैं? मेरा मकसद हर एक काम को अनुभव करना होता है। मैं चाहे टीवी पर काम करूं, सिल्वर स्क्रीन पर काम करूं या फिर किसी भी प्रोजेक्ट में किसी भी ब्रांड का हिस्सा बनूं । मेरी कोशिश होती है कि मैं उनसे असल में जुड़ पाऊं। 

अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं दर्शकों को जोड़ नहीं पा सकती है। मेरी कोशिश रहती है कि अगर किसी काम को वक्त दे रही हूं तो मैं उसे दिल से करूं और यही मेरी खूबी है। या तो मैं काम करती नहीं, करती हूं फिर जी जान से करती हूं। करण जौहर के साथ काम करके क्या कुछ नया सीखा? 'घोस्ट स्टोरीज' की शूटिंग के दौरान हम लोगों ने पुरानी फिल्मों के बारे में खूब बातें की जा रही है । खास तौर पर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बारे में। मैं शाहरुख खान और काजोल की फैन हूं। मुझे करण से पता चला कि एक अच्छी फिल्म बनाने में कितनी मेहनत करनी पड़ती है। 

मोना सिंह के बाद इस एक्ट्रेस ने शुरू की शादी की तैयारी, सामने आईं पूजा की तस्वीरें

Netflix Top 2019: टॉप-10 वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की गयी नेटफ्लिक्स द्वारा, इस सेक्रेड गेम्स ने मारी बाजी

BB13 : साल के आखिरी टास्क में हुआ सबका पर्दाफाश, पारस के लिए सिद्धार्थ है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -