बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी
बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी
Share:

हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी हुई  हैं। 'देसी क्वीन' सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपनी नई तस्वीरें औश्र वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। उनके वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

अभी हाल ही में सपना चौधरी ने एक नया टिक टॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनका ये वीडियो काफी खास है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मां के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वह मां के साथ हरियाणा के फेसम गाने 'यो गजबण पाणी ने चाली...' पर मां के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। डांस का वीडियो सपना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उनका ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और देखते ही देखते ये काफी वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। वहीं फिल्म में सपना की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। इसके अलावा सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ​'बिग बॉस' के घर जाने के बाद सपना चौधरी काफी चर्चा में आई थीं। इसके अलावा घर से निकलते ही सपना का जबरदस्त मेकओवर हुआ था। कभी सलवार सूट पहनने वाली सपना चौधरी आज बेहद ही हॉट अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। साथ ही आएदिन सपना के नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। 

घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'

ऑरेंज पेंटसुट में बहुत दिलकश नजर आईं हिना खान, सामने आईं तस्वीरें

BB13 : सलमान के साथ एड फिल्म में काम कर चुकी है बिगबॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -