BB13: सलमान खान को आया रोना, जानिए क्यो हुआ ऐसा!
BB13: सलमान खान को आया रोना, जानिए क्यो हुआ ऐसा!
Share:

टीआरपी जगत में सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस' काफी धमाल मचा रहा है. शो में सलमान खान अभी तक घरवालों को रुलाते और उनकी क्लास लेते दिखाई दिए हैं. लेकिन हाल ही शो में कुछ ऐसा हुआ जिसने सलमान खान को रोने पर मजबूर कर दिया. आखिर ऐसा क्या हुआ था कि बिग बॉस के स्टेज पर डांस करते-करते सलमान रो दिए?

आदित्य नारायण ने कर दी जब Kiss की बात, तो नेहा कक्कर ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह मजाकिया लहजे में था. दरअसल शिल्पा 'वीकेंड का वार' स्पेशल में बिग बॉस के घर में पहुंचीं और उन्होंने घरवालों से टास्क कराने के अलावा सलमान से भी उन्हीं की फिल्म के एक गाने पर डांस कराया. दिलचस्प बात यह है कि जिस गाने पर सलमान अपने सिग्नेचर स्टेप्स करते नजर आए, वह उनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से था, जिसमें उनके ऑपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन थीं. ऐश्वर्या के साथ सलमान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे.खैर, सलमान ने 'तड़प-तड़पके इस दिल से आह निकलती रही' पर डांस शुरू किया और जैसे ही गाना खत्म हुआ, शिल्पा ने सलमान से कहा, 'शादी करके देख लो, फिर समझ आएगा कि असली लुटना क्या होता है.' शिल्पा का ऐसा कहते ही सलमान रोने लगे. चैनल ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है.

इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार

शो को अलग बनाने के लिए 'वीकेंड का वार' में सलमान को होस्ट भी किया गया और उनसे पूछा गया कि वह आखिर उन्होंने सिद्धार्थ शहनाज से सावधान रहने के लिए क्यों कहा और आसिम को भी हिमांशी से प्यार न करने की सलाह दी. वह सभी के चैप्टर खत्म कराने में क्यों लगे हैं? इस पर सलमान ने हंसते हुए कहा कि उनका चैप्टर शुरू नहीं हुआ है, इसलिए.इस बार सलमान की क्लास ढंग से लगने वाली है और घरवालों की भी, तो फिर जानने के लिए बने रहें नवभारतटाइम्स डॉट कॉम के साथ.

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट का हुआ निधन, एक दिन के लिए कैंसिल हुई शूटिंग

कपिल ने कही सारा अली खान से रसी बात, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -